Wonder Man: 'वंडर मैन' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, क्रू मेंबर को गंवानी को पड़ी जान

मार्वल स्टूडियोज की अपकमिंग फिल्म 'वंडर मैन' को लेकर काफी समय से तैयारी चल रही है. कई कारणों से फिल्म की शूटिंग बार-बार टलती जा रही है. अब फिल्म के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 05:20 PM IST
    • 'वंडर मैन' के सेट पर हादसा
    • कब रिलीज हो पाएगी फिल्म?
Wonder Man: 'वंडर मैन' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, क्रू मेंबर को गंवानी को पड़ी जान

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियोज फिल्में हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. दर्शकों में इनके लिए अलग ही क्रेज भी देखने को मिलता है. इन दिनों मार्वल की सीरीज 'वंडर मैन' की काफी तैयारियां की जा रही हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म के सेट पर एक भयानक हो गया है, जिसमें एक क्रू मेंबर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना मंगलवार की सुबह स्टूडियो सिटी के सीबीएस रेडफोर्ड स्टूडियो की है. 

छत से गिरने पर हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रू मेंबर की मौत छत से गिरने की वजह से हुई. फिलहाल क्रू मेंबर का नाम सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं आया है. मार्वल से जुड़े एक सूत्र ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और करीबियों के साथ हैं. फिलहाल इस दुर्घटना को लेकर जांच चल रही है, इसकी जांच में हमारा पूरा समर्थन होगा.'

मैथ्यू डी ने जताया दुख

इस घटना की जांच व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रशासन (OSHA) द्वारा की जाएगी. इंटरनेशनल अलायंस ऑफ थियेट्रिकल स्टेज एम्प्लॉइज के अध्यक्ष मैथ्यू डी लोएब ने भी अब इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने सहकर्मियों और पीड़ित परिवार का समर्थन करने के लिए संघ की प्रतिबद्धता पर भी जोर दिया है.

पहले भी हो चुके हैं कई हादसे

बता दें कि इससे पहले भी कई फिल्मों के सेट पर सितारों के घायल होने और कई गंभार हादसे होने की खबरें आती रहती हैं.  साल 2021 में भी फिल्म 'रस्ट' की शूटिंग के दौरान सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स एक हादसे का शिकार हो गए थे, उनकी गोली लगने की वजह से मौत हो गई थी. इसके अलावा 2014 में 'मिडनाइट राइडर' के दौरान सारा जोन्स ने भी अपनी जान गंवा दी थी.

पहले भी शूटिंग हुई प्रभावित

दूसरी ओर 'वंडर मैन' की बात करें तो इस फिल्म के मेकर्स को शूटिंग के लिए भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले साल हॉलीवुड की हड़ताल के कारण भी फिल्म की शूटिंग काफी प्रभावित हुई थी. हालांकि, मेकर्स अब इसे जल्द से जल्द रिलीज करने की तैयारी में हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अभिषेक कुमार की ग्रैंड पार्टी में आयशा खान के सिजलिंग अंदाज पर टिकी नजरें, मुनव्वर को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़