मानुषी छिल्लर ने 'तेहरान' फिल्म सेट को लेकर किया खुलासा, कही ये बड़ी बात

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को फिल्म 'तेहरान' (Tehran) में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट और शूटिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 08:46 PM IST
  • मानुषी ने फिल्म तेहरान को बताया रोमांचक
  • मानुषी ने फिल्म सेट को लेकर किया खुलासा
मानुषी छिल्लर ने 'तेहरान' फिल्म सेट को लेकर किया खुलासा, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Manushi Chhillar: पूर्व मिस वल्र्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, जिन्होंने 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपनी शुरूआत की, को सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म 'तेहरान' के लिए जॉन अब्राहम के साथ साइन किया गया है. यह प्रोजेक्ट एक्ट्रेस के लिए एक बेहतरीन लनिर्ंग एक्सपीरियंस साबित हो रहा है.

तेहरान फिल्म को रोमांचक 
परियोजना पर अपने अब तक के अनुभव के बारे में बात करते हुए, मानुषी ने कहा, "'तेहरान' मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव रहा है. मुझे पसंद है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को दिखाने के लिए कितना अलग तरीका मिलता है."

सेट का हर दिन पहला दिन है 
वह एक उभरती हुई अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा के हर पल को जी रही हैं, और आगे कहती हैं, "चूंकि सिनेमा में मेरा करियर अभी शुरू हुआ है, हर दिन सेट पर मेरा पहला दिन लगता है. इसमें अवशोषित करने और मानसिक नोट्स लेने के लिए बहुत कुछ है."

वह इस बात से खुश हैं कि उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने का मौका मिला. उन्होंने कहा, "एक ऐतिहासिक (सम्राट पृथ्वीराज) और अब इस के साथ, मुझे दो अलग-अलग शैलियों का स्वाद चखने को मिला है. आगे देखने के लिए और भी बहुत कुछ है."

बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, 'तेहरान' अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल द्वारा निर्मित किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः पूनम ढिल्लों इसलिए अपनी ही खूबसूरती से हो गई थीं परेशान, सालों बाद किया चौकानें वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़