मानुषी छिल्लर पर चढ़ा ग्लैमरस का रंग, छोटी सी ड्रेस में दिखाए हुस्न के जलवे

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस का हर अवतार फैंस को दीवाना बना देता है. ऐसे में मानुषी की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 09:37 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का फिर ग्लैमरल लुक दिखा
  • मानुषी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
मानुषी छिल्लर पर चढ़ा ग्लैमरस का रंग, छोटी सी ड्रेस में दिखाए हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. जहां एक ओर मानुषी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं, वहीं, उनके लुक्स भी हर दिन लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. ऐसे में मानुषी की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर अवतार के लिए उत्साहित रहते हैं.

Manushi Chhillar ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं.

अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को काफी ग्लैमरस अवतार में देखा जा रहा है. यहां उन्होंन सीक्वेंस वाली सिल्वर शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मानुषी

मानुषी ने अपने इस लुक को डायमंड ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड शिमरी मेकअप किया है और बालों को वेवी लुक देकर ओपन रखा है. इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीरें तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी छिल्लर

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में मानुषी की एक्टिंग को सभी से सराहना हासिल हुई. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगी. इसके बाद एक्ट्रेस 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं इलियाना डिक्रूज, टू-पीस पहन दिखाया बेहद बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़