ऑफ शोल्डर गाउन में मानुषी छिल्लर का दिखा सिजलिंग लुक, दिलकश अदाएं देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से मानुषी का बोल्ड लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 03:48 PM IST
  • मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया लवर हैं
  • मानुषी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
ऑफ शोल्डर गाउन में मानुषी छिल्लर का दिखा सिजलिंग लुक, दिलकश अदाएं देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब हासिल कर दुनियाभर में भारत की सीना गर्व से चौड़ा करने वालीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग लुक्स से ही नहीं, बल्कि एक्टिंग से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. वहीं, जबसे उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है, तभी से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. मानुषी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. जहां एक ओर मानुषी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं, वहीं, उनके लुक्स भी हर दिन लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. 

Manushi Chhillar सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं 

मानुषी छिल्लर अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से मानुषी का बोल्ड लुक दिखा है. 

मानुषी ने दिखाईं दिलकश अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी को पिंक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुए अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को काफी ग्लैमरस अवतार में देखा जा रहा है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी मानुषी

इस अवतार में मानुषी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीरें तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत की है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढे़ं- नहीं रहे अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री, संजय मिश्रा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़