51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, ट्रोलर्स बोले- दो बच्चे हैं मीठी खीर, उससे ज्यादा...

Manoj Tiwari daughter: मनोज तिवारी हाल ही में तीसरी बार पिता बने. ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर पिता बनने की खुशखबरी शेयर की है. लोगों से उनकी खुशी भी ना देखी गई और ट्रोल करने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 09:08 AM IST
  • मनोज तिवारी बने पिता शेयर किया ट्वीट
  • 51 की उम्र में तीसरी बेटी आई घर
51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, ट्रोलर्स बोले- दो बच्चे हैं मीठी खीर, उससे ज्यादा...

नई दिल्ली: हाल ही में मनोज तिवारी ने ट्विटर पर अपने पिता बनने की खुशखबरी साझा की. ऐसे में ट्रोलर्स की एक सेना ने उन पर जमकर कटाक्ष किया और तरह-तरह के कमेंट किए जिसमें से एक 'पंचायत' का फेमस सलोगन है - 'दो बच्चे हैं मीठी खीर उससे ज्यादा बवासीर.'

मनोज तिवारी का ट्वीट

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा कि 'बड़े हर्ष के साथ सूचित कर रहा हूं कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई.. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी.' जहां एक तरफ लोग उन्हें बधाई देने लगे दूसरी ओर ट्रोलर्स ने जमकर क्लास ली.

पर्सनल लाइफ

अगर मनोज तिवारी की पर्सनल लाइफ पर रोशनी डालें तो उनकी दो शादियां हो चुकी हैं. पहली पत्नी रानी तिवारी से उनका तलाक हो चुका है. पहली शादी से उनकी एक बेटी रीति हुई जो खुद भी एक सिंगर हैं. वहीं दूसरी बार मनोज तिवारी ने सुरभि से शादी की. पहली बेटी सान्विका के बाद अब दूसरी बेटी का आगमन हुआ है.

जमकर किया ट्रोल

ऐसे में एक ट्रोलर ने लिखा कि सर आप ही बता दीजिए कि 'कांग्रेस को गाली देनी है या थैंक्यू बोलना है'.  इसके बाद एक यूजर ने बधाई तो दी लेकिन साथ ही लिखा 'दो बच्चे हैं मीठ खीर, उससे ज्यादा बवासीर'. वहीं एक यूजर ने जनसंख्या नियंत्रण पर सलाह दे डाली 'कितने बच्चे हो गये भाई, क्यों जनसंख्या बढ़ा रहे हो देश की? आज के युग में एक या ज्यादा से ज्यादा दो बच्चे ही अच्छे, आप जैसों के लिए ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना ही चाहिये सरकार को.'

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़