मनोज तिवारी ने फैंस को दी गुड न्यूज, पत्नी की गोदभराई का वीडियो किया शेयर

बीजेपी लीडर, सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खुशखबरी दी है, जिसके बाद उन्हें ढेर सारे बधाई संदेश मिल रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 02:59 PM IST
  • मनोज तिवारी बनने वाले हैं पापा
  • सोशल मीडिया पर सिंगर ने जानकारी
मनोज तिवारी ने फैंस को दी गुड न्यूज, पत्नी की गोदभराई का वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार, सिंगर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं. वह अब राजनीति में ज्यादा समय बिता रहे हैं. मनोज तिवारी अपने फैंस से सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं और अपनी लाइफ की हर अपडेट भी शेयर करते हैं. फिलहाल मनोज तिवारी के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं. 51 साल के तिवारी जी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. उन्होंने पत्नी सुरभि की गोद भराई रस्म का शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर किया शेयर

मनोज तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी सुरभि की गोद भराई का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी पत्नी सजी सवरीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं, साथ ही बेहद खुश लग रही हैं. ब्राउन फ्लोवर प्रिंट के लहंगे में सजी सुरभी को मेहमान आर्शीवाद देते नजर आ रहे हैं. 

कैप्शन ने खींचा ध्यान

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने कैप्शन में लिखा-' कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते, बस महसूस कर सकते हैं.' बीजेपी नेता के इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने बधाई देना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

वहीं भोजपुरी के कई सितारों ने भी तिवारी को शुभकामनाएं दी हैं. कुछ ही देर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

मनोज तिवारी ने की दो शादियां

मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं. उन्होंने पहली शादी रानी से 1999 में की थी, लेकिन 13 साल बाद उनका रिश्ता टूट गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मनोज और उनकी पहली पत्नी के रिश्ते में आई दरार की वजह श्वेता तिवारी थीं. वहीं पहली पत्नी से मनोज तिवारी की एक बेटी जिया है. वह मुंबई में अपनी मां के साथ ही रहती हैं. साल 2020 में मनोज तिवारी ने लॉकडाउन के दौरान सुरभि तिवारी से शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- शादी करने वाले थे अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर, सालों बाद रिश्ता टूटने की वजह आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़