Family Man के तीसरे सीजन को लेकर Manoj Bajpayee ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर बोले- 'इस बार फैमिली मैन पिछले सीजन से...'

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपाई इन दिनों अपनी हालिया रिलीज जोराम को लेकर खबरों बने हुए हैं. दर्शकों को एक्टर की ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इसी बीच एक्टर ने फैमिली मैन के तीसरे सीजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 08:57 PM IST
    • 'जोराम' की सक्सेस से खुश हैं मनोज बाजपाई
    • 'फैमिली मैन' के नए सीजन को लेकर दिया बड़ा अपडेट
Family Man के तीसरे सीजन को लेकर Manoj Bajpayee ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर बोले- 'इस बार फैमिली मैन पिछले सीजन से...'

नई दिल्ली: Manoj Bajpayee: जोराम की सक्सेस के बाद से ही मनोज बाजपाई लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मनोज बाजपाई के फैंस उनकी एक्टिंग की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिव्यु से एक्टर भी काफी खुश लग रहे हैं. इसी बीच फैंस ने उनसे फैमिली मैन के नए सीजन को लेकर सवाल किए जिसपर एक्टर ने बड़ा अपडेट शेयर किया है. 

फरवरी में हो सकती है शूटिंग की शुरुआत 

एक्टर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाने वाली है. फैंस लगातर कयास लगा रहे है कि श्रीकांत तिवारी के किरदार की वापसी कब तक होगी. एक्टर ने बताया, 'हम फरवरी के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे और इस बार हम ज्यादातर नॉर्थ-ईस्ट में शूटिंग करेंगे. हम वहीं से शुरू करेंगे, जहां हमने पिछले सीजन को छोड़ा था. मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि इस बार फैमिली मैन पिछले सीजन से बड़ा होगा, बड़ा सुंदर और भयानक होगा.'

श्रीकांत का किरदार होगा थोड़ा बूढ़ा 

राज एंड डीके के निर्देशन में बनी इस सीरीज के दो सीजन अब तक ऑन एयर किए जा चुके हैं. इस लिहाज से मनोज बाजपाई के किरदार ने दोनों सीजन में जबरदस्त परफॉरमेंस से सबका दिल जीता है. तीसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी का एक नया अवतार दर्शकों के सामने आने वाला है. एक्टर ने आगे इंटरव्यू में कहा ने आगे कहा, 'इस बार सीजन में नई सिचुएशन होंगी. इस समय श्रीकांत तिवारी अपने जीवन के उस दौर में हैं, जहां उनके बच्चे बड़े हो गए हैं और यहां तक कि श्रीकांत भी थोड़े बूढ़े हो गए हैं, लेकिन चुनौतियां उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं.'

ये भी पढ़ें- Anurag Kashyap: रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम क्यों नहीं करना चाहते अनुराग कश्यप? Animal को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़