Manoj Bajpayee Mother Death: मनोज बाजपेयी के सिर से उठा मां का आंचल, दिल्ली में ली आखिरी सांस

मनोज बाजपेयी के ऊपर अचानक तब दुखों का पहाड़ टूटा जब उनकी मां ने उन्हें अलविदा कह दिया. दरअसल उनकी मां काफी समय से बीमार थीं ऐसे में उन्होंने जल्द उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 01:07 PM IST
  • मनोज बायपेयी की मां गीता देवी नहीं रहीं
  • दिल्ली अस्पताल में चल रहा था इलाज
Manoj Bajpayee Mother Death: मनोज बाजपेयी के सिर से उठा मां का आंचल, दिल्ली में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती उनकी मां ने अपना दम तोड़ दिया. गौरतलब है कि वो काफी समय से बीमार चल रही थीं. काफी दिनों से जारी इलाज के बीच गुरुवार सुबह गीता देवी का निधन हो गया.

अशोक पंडित ने किया ट्वीट

मनोज बाजपेयी अपने परिवार समेच काफी सदमे हैं. इस दुखभरी खबर को अशोक पंडित ने ट्वीट के जरिए साझा किया है. ऐसे में लिखते हैं कि मनोज बाजपेयी के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं. उनकी माता का दुखद देहांत हो गया. ऐसे में इस पोस्ट पर सभी यूजर्स संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

हो रही थीं स्वस्थ

बता दें कि जब उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया तो कुछ समय बाद वो अच्छा महसूस करने लगीं. फिर अचानक उनकी तबीयक बिगड़ने लगी और उनका निधन हो गया. जब एक्टर की माता अस्पताल में थीं तो उनके नजदीकी दोस्त भी मिलने आते रहे.

मां की सीख

एक्टर अपने माता-प्ता के बेहद करीब थे. कुछ साल पहले ही उनके पिता का देहांत हुआ था. वो उनसे अपने दिल का हर राज शेयर किया करते थे. वो अक्सर अपनी मां को लेकर एक बात बताते थे कहते थे कि मेरी मां कहती हैं कि जिसे सफलता नहीं मिलती है उसे बेवकूफ नहीं समझना चाहिए.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़