मनीष मल्होत्रा ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस, करण जौहर समेत बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई

Manish Malhotra Production House: पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम स्टेज 5 है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2023, 07:34 PM IST
  • मनीष मल्होत्रा लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस
  • करीना-करण समेत स्टार्स ने दी बधाई
मनीष मल्होत्रा ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस, करण जौहर समेत बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई

नई दिल्ली: फैशन डिजाइनर और कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा ने शुक्रवार को अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च की घोषणा कई. उन्होंने कहा कि यह पूरे भारत से अलग-अलग आर्टिस्टिक वॉयस को बढ़ावा देगा. मनीष ने सोशल मीडिया पर एक न्यूज पोस्टर साझा किया. 

मनीषा मल्होत्रा ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस 

मनीषा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बचपन से ही मेरे मन में कपड़ों, रंगों और फिल्मों के प्रति एक निश्चित आकर्षण रहा है. मैं फैब्रिक, टेक्सचर्स और म्यूजिक से आकर्षित था और भारतीय सिनेमा का हिस्सा बनने की लालसा से हर फिल्म देखता था. कपड़ों के प्रति आकर्षण ने मुझे एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर बनने और फिर कई सालों के बाद अपना लेबल शुरू करने के लिए प्रेरित किया.

क्या है प्रोडक्शन हाउस का नाम 
मनीष ने कहा, आज फिल्मों में तीन दशकों तक रहने के बाद मैं आपके लिए स्टेज5 प्रोडक्शन प्रस्तुत कर रहा हूं. एक कंपनी जो हर जगह से अलग-अलग आर्टिस्टिक वॉयस को बढ़ावा देगी. ऐसे डायरेक्टर्स, राइटर्स, आर्टिस्ट के साथ कोलैबोरेट करेगी, जो न केवल टैलेंटेड है बल्कि यूनिक विजन भी रखते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई 
उनके इस पोस्ट पर कई सेलिब्रेटीज ने कमेंट किया. कृति सेनन ने कहा, बधाई हो मनीष! आप इतने लंबे समय से इस बारे में बात कर रहे हैं! आपको नए चैप्टर की शुभकामनाएं. करण जौहर ने कहा, बधाई हो मनीष!!!!!! एक रोमांचक नई जर्नी शुरू हुई!!!

इनपुट- आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: इस किरदार ने दीपक डोबरियाल को बनाया रातोरात स्टार, जानें कैसे बदली 'पप्पी जी' की किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़