मंदिरा बेदी सालों बाद फिर रखेंगी TV की दुनिया में कदम, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

मंदिरा बेदी को खबर आई है कि उन्हें एक बार फिर से टीवी शोज में देखा जाने वाला है. खास बात को यह है कि इस बार मंदिरा को काफी अलग अंदाज में देखा जा सकता है, जिसे देख दर्शक भी हैरान रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 09:26 PM IST
  • मंदिरा बेदी का पर्दे का एक अलग अंदाज दिखेगा
  • मंदिरा को एकता कपूर के शो में देखा जा सकता है
मंदिरा बेदी सालों बाद फिर रखेंगी TV की दुनिया में कदम, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक्टिंग वर्ल्ड का एक जाना-मान नाम हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. कई फिल्मों के अलावा वह टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. दुनियाभर में मंदिरा अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. वहीं, एक्ट्रेस किसी न किसी कारण चर्चा में ही रहती हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि मंदिरा टीवी इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Ekta Kapoor के शो में दिख सकती हैं Mandira Bedi

पिछले कुछ समय से मंदिरा अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देख रही हैं. एक्ट्रेस अब भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कई मुश्किलों से उभरने के लिए ही टीवी पर वापसी करने का फैसला लिया है. खबर है कि वह एकता कपूर (Ekta Kapoor) के अपकमिंग शो से वापसी करने जा रही हैं, जिसे 'संसार' टाइटल दिया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है मंदिरा के शो की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंदिरा का ये शो 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा बाबू' की तर्ज पर बनाया जा रहा है. हालांकि, फिलहाल इस शो को लेकर मेकर्स या मंदिरा की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई हैं, लेकिन इस शो के लिए अब दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

मंदिरा के साथ शो में दिख सकते हैं ये सितारे

शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस नए सीरियल में मंदिरा एक खास किरदार में नजर आएंगी. उन्हें शो में एक पॉजेसिव मां का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. वह बिजनेस टाइकून के रोल में भी नजर आएंगी, जो एक नेगेटिव रोल होगा. खबरों की माने तो इस शो में आलोक नाथ और अरुणा ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आ सकते हैं. वहीं, पर्ल वी पुरी को इसमें मेल लीड रोल में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या अग्रवाल ने पहनी फ्रंट कट ड्रेस, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़