Bigg Boss 16: साजिद खान को शो में देख मंदाना करीमी को लगा सदमा, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कहा अलविदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) एक बार फिर खबरों में छा गई हैं, एक्ट्रेस ने हाल में ही बॉलीवुड में न काम करने का ऐलान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 02:36 PM IST
  • साजिद खान पर भड़की मंदाना करीमी
  • बोली 'महिलाओं को नहीं मिलती इज्जत'
Bigg Boss 16: साजिद खान को शो में देख मंदाना करीमी को लगा सदमा, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कहा अलविदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने बॉलीवुड को टाटा बाय-बाय कह दिया है. उन्होंने ये फैसला यौन शोषण के आरोपी फिल्म निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) के बिग बॉस 16 में ( Bigg Boss 16) में भाग लेने के बाद लिया है. मंदाना ने मीडिया से साजिद खान के बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट बनने पर नाराजगी दिखाई. 

क्या बोली एक्ट्रेस

मंदाना ने मीडिया से बात की. एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है. मीटू के आरोपी फिल्म निर्माता साजिद खान का छोटे पर्दे के एक मंच पर स्वागत किया जाता है. दरअसल, जब से साजिद खान को अभिनेता सलमान खान ने अपने रिएलिटी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर पेश किया है, तब से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हो रहा है.

मीटू आंदोलन से देश में नहीं आया कोई बदलाव

मंदाना ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मैं उसे फिर से सुर्खियों में देखकर हैरान नहीं हूं. आजकल लोग बदनाम होकर भी पैसा कमाने की सोच रखते हैं. कौन परवाह करता है?

इससे पता चलता है कि भारत और कई अन्य देशों में मीटू आंदोलन से सच में कहीं कोई बदलाव नहीं आया."

एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉलीवुड

जब एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की तो उनसे पूछा गया वह ऐसा क्यों कर रही हैं, इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'क्योंकि एक महिला होने के नाते, यह आसान नहीं है. मुझे यह देखने की जरूरत है कि मुझे काम करने में कहां खुशी मिलती है, क्योंकि जिंदगी किसी एक चीज के लिए समझौता करने के लिए बहुत छोटी है. कई बार लोग इन चीजों में समझौता कर लेते हैं, पर मुझसे ऐसा नहीं हो पाएगा. इसलिए मैं अब बॉलीवुड में काम करना नहीं चाहती हूं. में समझैता करके काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करती हूं.

ये भी पढ़ें- करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करने वाला था सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च, ठन्डे बसते में चली गई थी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़