मल्लिका शेरावत को मिला इस एक्टर की मां का रोल, ऐन वक्त पर किया सीरीज से किनारा!

मल्लिका शेरावत ने अपने बेबाक किरदारों से हमेशा ही पर्दे पर धमाल मचाया है. हालांकि, लंबे वक्त से उन्हें किसी प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया. इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसी पर एक बड़ी अपडेट आई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2024, 05:50 PM IST
    • मल्लिका शेरावत ने किया सीरीज से किनारा
    • एक्ट्रेस नहीं निभाना चाहतीं मां का किरदार
मल्लिका शेरावत को मिला इस एक्टर की मां का रोल, ऐन वक्त पर किया सीरीज से किनारा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'मर्डर' में बेबाक सीन्स से देशभर सनसनी मचा दी थी. इसके बाद भी वह कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन मल्लिका को खास पॉपुलैरिटी नहीं हासिल हो पाई. इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में उन्हें फिल्मकार प्रीतिश नंदी की सीरीज 'द रॉयल्स' के लिए कास्ट किया गया था.

इसलिए ठुकरा दी फिल्म

मल्लिका की इस सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि 'द रॉयल्स' में उन्हें एक्टर ईशान खट्टर की मां के रोल में साइन किया गया था. हालांकि, अब ऐन मौके पर एक्ट्रेस ने इस सीरीज का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि वह रोल से खुश नहीं थीं. वह ईशान की मां का किरदार नहीं निभाना चाहतीं. इसी कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट से खुद को बाहर कर लिया.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'द रॉयल्स' में ईशान खट्टर के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल्स में नजर आने वाली हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि सीरीज में मल्लिका का किरदार भी खास नहीं था. इसके अलावा मां की भूमका निभाकर अपने लिए कोई भी कैरेक्टर जॉनर सेट नहीं करना चाहतीं. 

इस फिल्म में दिखी थीं मल्लिका

गौरतलब है कि मल्लिका बेशक एक्टिंग की दुनिया में कुछ समय से एक्टिव न हो, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. वहीं, पिछले दिनों एक्ट्रेस उस समय चर्चा में आईं जब वह एक इवेंट में स्पॉट की गई थीं. इस दौरान उनकी 20 साल बाद इमरान हाशमी से भी मुलाकात हुई. वहीं, एक्ट्रेस को पिछली बार 2022 में फिल्म 'आरके/आरके' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: डिंपल के कारण शाह हाउस में मचेगा हड़कंप, अनुपमा लगाएगी वनराज को फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़