VIDEO: 46 की उम्र में भी नहीं थम रही मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस, अब टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की बेबाकी ने एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. 46 साल की उम्र में एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 05:50 PM IST
  • मल्लिका शेरावत का दिखा बेहद बोल्ड लुक
  • बिकिनी लुक में नजर आई मल्लिका शेरावत
VIDEO: 46 की उम्र में भी नहीं थम रही मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस, अब टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, उनके लिए फैंस के बीच अब भी वही दीवानगी देखने को मिलती है, जो एक्ट्रेस के डेब्यू के समय थी. इसका एक कारण सोशल मीडिया पर मल्लिका की एक्टिवनेस भी है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

Mallika Sherawat ने फिर दिखाई बेबाकी

मल्लिका आज भी पहले की ही तरह बोल्ड और बेबाक हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसके उन्हें नुरसत के पल बिताते हुए देखा जा रहा है, लेकिन इस दौरान भी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज ही देखने को मिला है. लेटेस्टी वीडियो में मल्लिका बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं.

मल्लिका शेरावत के बिकिनी लुक ने उड़ाए होष

यहां वह सोफे पर आराम से लेटी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में मल्लिका का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस इस दौरान बेबाकी से अपना बिकिनी लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, बैकग्राउंड में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दिल्ली 6' का सॉन्ग 'मसक्कली' सुनाई दे रहा है.

46 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं मल्लिका शेरावत

मल्लिका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और बिंदास हैं. आज भी अपनी अदाओं से वह किसी के भी होश उड़ा देती हैं. बता दें कि मल्लिका को पिछली बार फिल्म 'RK/RKay' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने मोबाइल और चार्जर से बनाया ब्रालेट टॉप, नया लुक देख उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़