Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, छत से कूदकर दी जान

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के पिता का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पिता ने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 11, 2024, 01:09 PM IST
    • मलाइका के पिता का निधन
    • अनिल अरोड़ा ने किया सुसाइड
Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, छत से कूदकर दी जान

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के परिवार से एक चौंका देने वाली दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के पिता ने बांद्रा इलाके में स्थित बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. खबरों की मानें तो यह घटना आज यानि बुधवार सुबह करीब 9 बजे की है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

यह दुखद खबर मिलते ही मलाइका तुरंत पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गईं. वहीं, अनिल अरोड़ा के पार्थिव शरीर को बाबा अस्पताल में रखा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस खबर के मिलने के बाद मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान तुरंत एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर पहुंच गए. वहीं, पुलिस ने अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. अब तक अनिल अरोड़ा के सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आ पाई है. वहीं, मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. हालांकि, बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे.

शॉक में है इंडस्ट्री

अनिल अरोड़ा का आत्महत्या कर लेना सिर्फ उनके परिवार के लिए ही नहीं, बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए शॉक में है. कोई भी यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि मलाइका के पिता ने सुसाइड जैसे गंभीर कदम उठाया है. हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा तो वक्त के साथ और पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Devara Trailer Out: जूनियर NTR और सैफ अली खान के बीच दिखा जबरदस्त एक्शन, इस बार खून से समंदर हुआ लाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़