Maidaan Day 4 Collection: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भर रही उड़ान, जानें चौथे दिन की कमाई

Maidaan Day 4 Collection: अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान के रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं. ओपनिंग डे से धीमी शुरुआत करने वाली फिल्म अब रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है. चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के बाद अपने पहले रविवार को कितना बिजनेस किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 15, 2024, 05:05 PM IST
    • चौथे दिन मैदान ने की इतनी कमाई
    • फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा
Maidaan Day 4 Collection: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भर रही उड़ान, जानें चौथे दिन की कमाई
नई दिल्ली: Maidaan Day 4 Collection: अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म मैदान ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले हैं. ऑडियंस अजय देवगन के अभिनय को काफी पसनद कर रहे हैं शायद यही कारण है कि फिल्म कमाई के मामले धीरे धीरे ही सही पर कमाल दिखाती नजर आ रही है. हालांकि, ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत के बाद भी अमित शर्मा के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अब हर दिन अच्छी कमाई कर रही है. वीकेंड पर इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. अब इसके चौथे दिन की कमाई भी समाने आ गई है. चलिए जानते हैं फिल्म ने रविवार को कितने नोट छापे हैं.

मैदान' को वीकेंड का हुआ फायदा

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारों ने 'मैदान' का रिव्यू किया था और अजय की तारीफ की थी. इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है. ऐसे में यह अब बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 7 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. शनिवार को मैदान ने 5.75 करोड़ रुपये कमाए और अब रविवार को भी इसने ऊंची छलांग लगाई है. सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, 'मैदान' ने रिलीज के चौथे दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में इसकी टोटल कमाई 21.85  करोड़ रुपये की हो गई है. हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, सुबह तक इनमें बदलाव भी हो सकता है.

क्या है 'मैदान' की कहानी?

इस फिल्म की कहानी साल 1952 से शुरू होती है, उस साल में भारतीय फुटबॉल टीम हार जाती है और इस हार का ठीकरा सैयद अब्दुल रहीम पर फोड़ दिया जाता है. इसके बाद सैयद 1956 में मेलबर्न में होने वाले ओलंपिक के लिए खुद टीम का चुनाव करते हैं और देशभर से बेस्ट खिलाड़ियों को टीम में शामिल करते हैं. हालांकि, टीम ओलंपिक में चौथे स्थान तक पहुंचती है. इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो फिल्म देखना बनता है.

 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़