पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस का हनी ट्रैप में किया इस्तेमाल, Ex आर्मी ऑफिसर पर भड़कीं हसिनाएं

Pakisani Actresses Honey Trap: पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस इनदिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.दरअसल आदिल रजा एक्स आर्मी ऑफिसर ने दावा किया है पाकिस्तानी एक्ट्रेस का इस्तेमाल हनी ट्रैप के लिए किया जाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 07:13 PM IST
  • 4 पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस को हनीट्रैप के लिए किया इस्तेमाल
  • PAK एक्ट्रेसेस ने Ex आर्मी ऑफिसर पर निकाली भड़ास
पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस का हनी ट्रैप में किया इस्तेमाल, Ex आर्मी ऑफिसर पर भड़कीं हसिनाएं

नई दिल्ली:Pakisani Actresses Honey Trap: पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस लुक्स या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि हनी ट्रैप मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुी हैं. दरअसल पाकिस्तान के एक्स आर्मी ऑफिसर ने दावा किया है कि मिलिट्री द्वारा कई एक्ट्रेस का हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल किया जाता है. आदिल रजा ने पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस का नाम लिया है. आदिल रजा ने अपने ब्लॉग में 4 एक्ट्रेस का नाम लिया हैं. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में. 

इशारों में बताया नाम 
आदिल रजा ने एक्ट्रेस का नाम इशारों में बताया हैं उन्होंने महिलाओं के नाम एमएच,एमके और एमसए करके बताया है. आदिल ऑनलाइन सामने आने के कुछ समय बाद उन्होंने अपने अकाउंट पर महविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुबरा खान की फोटो शेयर करना शुरू किया. 

सजल ने दिया जवाब 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल एली ने जवाब देते कहा कि- यह बेहद दुख की बात है कि हमारा देश मोरली तौर पर बदसूरत हो रहा है. किसी के कैरेक्टर पर सवाल करना इंसानियत का अपमान है. 

कुबरा खान ने किया गुस्सा 
पाकिस्तानी एक्ट्रेस कुबरा खान ने आदिल रजा के इन दावे पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा- पहलै में चुप थी क्योंकि एक फेक वीडियो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है, लेकिन अब बहुत हो गया. आपको लगता है कि कोई रैंडम लोग मुझ पर बैठे बिठाए उंगली उठाएंगे और मैं चूप बैठूंगी. कुबरा खान ने आदिल रजा के लिए कहा- आपके पास तीन दिन का समय है आपने जो आरोप लगाए उसके सबूत लेकर आए या फिर माफी मांगिए वरना मैं आपके खिलाफ मानहानी का केस करूंगी.  

भड़की हयात 
महविश हयात ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि इसे भी बंद कीजिए, वो अपना नाम किसी को बदनाम करने नहीं देगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए लोग इंसानियत से भी नीचे गिर जाते हैं. मैं एक एक्ट्रेस हूं इसका मतलब नहीं है कि आप मेरे नाम पर कीचड़ उछाला जाए. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिनव से शादी करेगी अक्षरा, अभिमन्यु को लगेगा सदमा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़