महेश मांझरेकर ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक से खींचा हाथ, जानिए क्यों किया निर्देशन से इंकार

वीर सावरकर की बायोपिक का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार कर दिया है. फिलहाल, फिल्म के नए निर्देशक की घोषणा नहीं की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 04:51 PM IST
  • सावरकर की बायोपिक का निर्देशन नहीं करेंगे महेश मांजरेकर
  • 'वीर सावरकर' की बायोपिक एक बार फिर से सुर्खियों में है
महेश मांझरेकर ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक से खींचा हाथ, जानिए क्यों किया निर्देशन से इंकार

नई दिल्ली: पिछले लंबे वक्त से वीर सावरकर की बायोपिक को लेकर बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चा हो रही है. फिल्म में सुपरस्टार रणदीप हुड्डा स्वतंत्र वीर सावरकर का किरदार निभाते नजर आएंगे. कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले हैं, लेकिन उन्होंने अब इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार कर दिया है. 

वीर सावरकर की बायोपिक का निर्देशन नहीं करेंगे महेश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस' की होस्टिंग और दूसरे कमिटमेंट की वजह से महेश मांजरेकर ने इस फिल्म से दूरी बना ली है. फिलहाल फिल्म के नए निर्देशक का ऐलान नहीं हुआ है.

बता दें कि महेश ने मार्च में रणदीप हुड्डा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. 

फैंस हुए निराश 

उन्होंने ट्वविटर पर लिखा था, 'कुछ कहानियां बताई जाती हैं और कुछ जी जाती हैं. स्वतंत्र वीर सावरकर की बायोपिक का हिस्सा बनने के लिए आभारी, उत्साहित और सम्मानित.' इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं. 

जानिए क्या है वजह

बता दें कि महेश मांजरेकर ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द लास्ट ट्रुथ' का निर्देशन किया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह वीर दौदले सात' का निर्देशन करते नजर आएंगे. इसके अलावा वह बिग बॉस मराठी के चौथे सीजन को भी होस्ट करेंगे.

ये भी पढे़ं- 'बेपनाह प्यार' फेम एकता शर्मा घिरीं मुसीबतों से, मजबूरी में करना पड़ रहा है ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़