परवीन बाबी के साथ मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान ही भाग गए थे महेश भट्ट! जानें पूरा किस्सा

Mahesh Bhatt On parveen babi: महेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में परवीन बाबी की मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट को लेकर किस्सा शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2023, 10:55 PM IST
  • परवीन बाबी की मेंटल हेल्थ का किस्सा किया शेयर
  • महेश भट्ट ने पर्सनल लाइफ को लेकर किए खुलासे
परवीन बाबी के साथ मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान ही भाग गए थे महेश भट्ट! जानें पूरा किस्सा

नई दिल्ली Mahesh Bhatt On parveen babi: फिल्म निर्माता महेश भट्ट, जिनका अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ रिश्ता जगजाहिर है, ने हाल ही में उन बुरे दिनों के बारे में बात की, जब वह जिससे प्यार करते थे, वह गंभीर संकट और परेशानी में थी.निर्देशक ने उस समय को याद किया जब अभिनेत्री को बिजली के झटके दिए गए थे क्योंकि वह मानसिक बीमारी से जूझ रही थी.

महेश भट्ट ने किया खुलासा
चैट शो 'द इनविंसिबल्स' को होस्ट करने वाले अरबाज खान ने कहा, परवीन बाबी के इलाज का शायद एक तरीका था बिजली के झटके देकर. इस पर महेश भट्ट ने जवाब दिया, उसी वक्त मैं उसके साथ भाग गया था. यह 'शान' के निर्माण के दौरान था.
उन्होंने आगे कहा: 'शान' के लिए सेट लगाया गया था और वह फिल्म का बड़ा हिस्सा थीं. मुझे याद है कि मैं फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी के ऑफिस तक गया था. 

परवीन को लेकर कही ये बात 
मैं तब कुछ भी नहीं था, उन्होंने बस देखा मुझे और कहा, 'क्या हो रहा है?'. उस समय, मानसिक बीमारी एक पहेली हुआ करती थी- अब भी यह है. डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें सामान्य स्थिति में लौटने में 6-8 हफ्ते लगेंगे.

परवीन के संबंध पर बनाई फिल्म
महेश ने परवीन के साथ अपने संबंधों पर एक फिल्म भी बनाई, जो 2005 में रिलीज हुई थी, जिसका शीर्षक 'वो लम्हे' था और इसमें कंगना रनौत और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया था. उन्होंने आगे कहा: लेकिन फिल्म के निर्माण में इतना समय नहीं था, फिल्म में विदेशी फिल्म पेशेवर शामिल थे और मीटर चल रहा था. उस पर बहुत पैसा लगा था. लेकिन फिर मैंने उसका अपहरण कर लिया और उसे बैंगलोर ले गया.

'वो लम्हे' में कंगना ने सिजोफ्रेनिया से पीड़ित फिल्म अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी. चैट शो के दौरान महेश ने जो बताया, उसी तरह कंगना का किरदार भी शाइनी के किरदार से प्रभावित है, जो उनकी देखभाल करता है और बड़ा निर्देशक है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Oscars 2023: 62 साल में पहली बार ऑस्कर का कारपेट का रंग लाल नहीं होगा, जानें वजह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़