Madhuri Dixit ने परिवार संग बाप्पा के आशीर्वाद से शुरू किया नया साल, एक्ट्रेस की सादगी देख दीवाने हुए फैंस

 Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित नए साल के मौके पर पति और बेटे संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं हैं. एक्ट्रेस ने बप्पा के दरबार में माथा टेक नया साल मंगलमय होने की कामना की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 07:40 PM IST
    • परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं माधुरी दीक्षित
    • माधुरी दीक्षित ने फैमिली संग लिए बप्पा के आशीर्वाद
Madhuri Dixit ने परिवार संग बाप्पा के आशीर्वाद से शुरू किया नया साल, एक्ट्रेस की सादगी देख दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: Madhuri Dixit: बॉलीवुड सितारों ने धूम-धाम से नए साल का स्वागत किया है. कई बॉलीवुड सितारों ने शानदार पार्टी के साथ साल 2024 की शुरुआत की तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने गणपति बप्पा के दर्शन कर नए साल की शुरुआत की है. माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने और बेटे के साथ बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने परिवार संग माथा टेक नया साल मंगलमय होने की कामना की और साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए भी गणपति बप्पा से आशीर्वाद लिया.

नए साल पर परिवार संग लिया बाप्पा का आशीर्वाद 

मंगलवार को माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं. एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में माधुरी को अपने पति श्रीराम नेने, दोनों बेटों और मां के साथ देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं. वहीं, उनके बच्चों और पति ने लाल रंग का कुर्ता पहना था. सामने आईं तस्वीरों में माधुरी और उनके परिवार पूरी तरह भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. माधुरी दीक्षित की सादगी फैंस का दिल जीत रही है. उनका सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रहा है. बप्पा के दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने बप्पा की फोटो और माला के साथ भी पोज दिए.

माधुरी दीक्षित का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें माधुरी को आखिरी बार वेब सीरीज 'द फेम गेम' में देखा गया था. इस सीरीज में एक्ट्रेस के अपोजिट संजय कपूर दिखे थे और दोनों की जोड़ी पर्दे पर एक बार फिर पुराना जादू दोहराने में सफल रही थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित फिल्म ‘मजा मा’ में भी दिख चुकी हैं. ‘मजा मा’ में एक्ट्रेस गजराज राव, बरखा सिंह और सिमोन सिंह संग नजर आई थीं. वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'पंचक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा अदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर, भारती अचरेकर समेत अन्य कलाकार हैं.

ये भी पढ़ें- Karan Johar: फिल्मों की ब्रांडिंग पर खुद पैसे खर्च करते हैं करण जौहर? फिल्म क्रिटिक को लेकर भी दिया बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़