55 साल की माधुरी दीक्षित ने चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद सिजलिंग लुक

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) 55 की उम्र में भी अपनी अदाओं से आज की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अब फिर से उनका नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 09:29 PM IST
  • माधुरी दीक्षित के लुक्स पर टिकी नजरें
  • आज भी कहर ढाती हैं माधुरी दीक्षित

ट्रेंडिंग तस्वीरें

55 साल की माधुरी दीक्षित ने चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) आज भी दुनियाभर के लोगों की चाहत बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि खूबसूरती और फेस एक्सप्रेशन्स से भी लोगों को मदहोश किया है. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Madhuri Dixit ने दिखाया दिलकश लुक

माधुरी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. हालांकि, कुछ वक्त से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, जबकि अपने फोटोशूट्स से वह खूब दिल जीत रही है. लेटेस्ट फोटोशूट में उनका इंडो-वेस्टर्न लुक दिखा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

तस्वीरों में माधुरी ब्लैक कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिस पर थ्रेड एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही माधुरी की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं माधुरी दीक्षित

गौरतलब है कि माधुरी को पिछली बार फिल्म 'मजा मा' में देखा गया था. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को एक लेस्बियन महिला का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. शो में उनके साथ नोरा फतेही और करण जौहर भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शनाया कपूर की मां भी हैं काफी ग्लैमरस, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़