55 की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिजलिंग अदाओं से किया मदहोश

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जादू कभी दर्शकों के सिर से उतर ही नहीं सकता. आज भी उनकी हर अदा लोगों को कायल कर जाती है. एक्ट्रेस के हर अवतार को दुनियाभर के फैंस से खूब सराहना हासिल हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 06:29 PM IST
  • माधुरी दीक्षित नेने का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • माधुरी का हर अंदाज लोगों को दीवाना बनाता है
55 की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिजलिंग अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी अदाकारी का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. उनके चाहने वाले सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि डांसिंग, एक्सप्रेशन्स, स्टाइल और लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अब फिर से माधुरी की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ी दिया है.

Madhuri Dixit ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

माधुरी बेशक पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी लोग उनके हर लुक पर फिदा हो जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के जुड़े रहने का कोई न कोई मौका तलाश ही लेती हैं. फिलहाल वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. अक्सर ऐसे में उनका स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल ही जाता है.

55 की उम्र में भी कहर ढा रही हैं माधुरी दीक्षित

अब माधुरी ने एक बार फिर से अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसकी झलक भी एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाई है. इन तस्वीरों में माधुरी को ब्रॉडनेक स्ट्राइप गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी ब्राइनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस फोटोज में माधुरी बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 55 साल की हो चुकी हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं माधुरी

दूसरी ओर माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मजा मा' को लेकर भी चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक पर चढ़ा देसी रंग, 21 साल की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़