'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'रातों के नज़ारे' हुआ रिलीज, फैंस हुए एक्साइटेड

Madgaon Express:  एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का नया और दूसरा सॉन्ग 'रातों के नज़ारे'रिलीज हो गया  है. दयाल और शारिब ने गाने को अपनी आवाज दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2024, 04:11 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' का फैंस को इंतजार
  • 'रातों के नज़ारे' हुआ रिलीज
'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'रातों के नज़ारे' हुआ रिलीज,  फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली:Madgaon Express: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर  एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ दर्शकों को हंसी से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है. फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम मुख्य भूमिका में हैं.

 हंगामेदार ट्रेलर और पहला शानदार म्यूजिक ट्रैक, बेबी ब्रिंग इट ऑन की सफलता के बाद, निर्माताओं ने अब फुट-टैपिंग नंबर 'रातों के नज़ारे' का अनावरण किया है, जो निश्चित रूप से आपको जोश से भर देगा. साथ ही आपको अपने दोस्तों के साथ गोवा की यात्रा करने जैसा महसूस कराएगा.  

'रातों के नज़ारे' एक कॉमेडी मनोरंजन के इस रोलरकोस्टर में एक संगीतमय मोड़ जोड़ता है, जो आगामी फिल्म के उत्साह को बढ़ाता है. शारिब और तोशी द्वारा रचित, रातों के नज़ारे में बेनी दयाल और शारिब की मधुर आवाज़ें प्रदर्शित होती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

 कलीम शेख के गीत एक सुंदर कहानी कहने का पहलू जोड़ते हैं, और विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ की गई मनमोहक डांस  दर्शकों के लिए एक उत्साहपूर्ण अनुभव पैदा करने के लिए तैयार हैं. बचपन के सपने...लग गए अपने मडगांव एक्सप्रेस" बचपन के सपनों की पुरानी यादों वाली यात्रा का वादा करती है.

 कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़