Maamla Legal hai 2: रवि किशन की पलटन कर रही लीगल वापसी, सीजन 2 का हुआ ऐलान

Maamla Legal hai 2: रवि किशन की सीरीज मामला लीगल है ने दर्शकों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल की है. सीरीज की कहानी है ऑडियंस को खूब गुदगुदाया था. अब सीरीज का दूसरा सीजन का ऐलान हो गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 4, 2024, 01:26 PM IST
    • वकीलों की नई कहानी लेकर लौट रहे रवि किशन
    • नेटफ्लिक्स ने किया सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान
Maamla Legal hai 2: रवि किशन की पलटन कर रही लीगल वापसी, सीजन 2 का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: Maamla Legal hai 2: नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'मामला लीगल है' ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. रवि किशन और अन्य कलाकारों के अभिनय को भी दर्शकों ने खूब सराहा. वहीं सीजन 1 की सफलता के बाद अब रवि किशन अपनी पलटन के साथ दूसरे सीजन में धमाल मचाने वापस आ रहे हैं. 'मामला लीगल है सीजन 1' में रवि किशन, अनंत जोशी और निधि बिष्टस जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह सीरीज 1 मार्च, 2024 को रिलीज की गई थी. पहले सीजन के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही नेटफ्लिक्स ने सीरीज के दूसरे सीजन का एलान कर दिया है.

पड़पड़गंज कोर्ट में फिर लगेगी बैठक 

इस सीरीज की कहानी कोर्ट रूम के बाहर होने वाले ड्रामे के आस-पास रख कर लिखी गई है. पहले सीजन में जहां सीरीज का बेस तैयार किया गया तो वहीं दूसरे सीजन की कहानी पहले सीजन से कनेक्टेड होगी. इस सीरीज के 'सीजन 2' का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार बीडी त्यागी कोई नई तरकीब निकालेंगे तो वहीं वकीलों के बीच नए केस की तलाश करती नैला ग्रेवाल भी अपने पैर जमाने के लिए कुछ अलग ट्राई करने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने वीडियो जारी कर किया ऐलान 

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीरीज का वीडियो शेयर कर बताया है कि दर्शकों के लिए सीरीज का दूसरा पार्ट जल्द ही जारी किया जाने वाला है. हालांकि इस सीरीज का दूसरा सीजन कब आ रहा है इसकी डेट अभी तक रिवील नहीं हुई है. आपको बता दें, इससे पहले रवि किशन अपनी भोजपुरी फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर सुर्खियों में थे. 

ये भी पढ़ें- ऑस्कर के ऑफिशियल पेज ने दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो किया शेयर, अपनी मस्तानी को देख बावले हुए रणवीर सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़