LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले दिबाकर बनर्जी ने दी वार्निंग, कही चौंकाने वाली बात!

LSD2 Teaser: बॉलीवुड में अब तक एक समय में जानें कितनी ही बोल्ड फिल्में बनाई गई होंगी. इसी कड़ी में एक और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जो एलएसडी का सीक्वल है. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने चेतवानी जारी की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 1, 2024, 12:55 AM IST
    • 'एलएसडी 2' का टीजर 1 अप्रैल को होगा रिलीज
    • डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने जारी की वॉर्निंग
LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले दिबाकर बनर्जी ने दी वार्निंग, कही चौंकाने वाली बात!

नई दिल्ली: LSD2 Teaser: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ यानी LSD2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था. LSD को मिली सफलता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट जल्द ही सनसनी मचाने के लिए तैयार है. लेकिन इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर का एक वीडियो सामने आया है. अब दिबाकर बैनर्जी ने इस फिल्म को लेकर एक खुली चेतावनी दी है.

'एलएसडी 2' का टीजर होने वाला है रिलीज

'एलएसडी 2' की स्टार कास्टिंग को लेकर अब तक कुछ नाम सामने आ चुके हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर उर्फी जावेद का नाम सुनने में आ रहा था. मगर अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. वहीं, 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हो रहा है. इस मौके पर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने टीजर रिलीज से पहले डिस्क्लेमर जारी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर ने दी चेतावनी

दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्टेड 'एलएसडी 2' में मेकर्स सेंसिटिव के साथ-साथ शॉकिंग कंटेंट लेकर आने की तैयारी में हैं. आज की डिजिटल एज में व्यक्तिगत समस्याओं को ध्यान में रखकर देखा जाना चाहिए. यह इस वजह से क्योंकि फिल्म को खास कर के इस पीढ़ी के युवाओं के लिए ही बनाया गया है. फिल्म में कुछ ऐसी सच्चाइयों पर रोशनी डाली जाएगी, जिसे किसी के लिए भी आसानी से हजम करना मुश्किल होगा. उन्होंने यह भी साफ किया है कि अगर किसी की दिलचस्पी नहीं है, तो वह न देखें. 'एलएसडी' बनाओ और सच न दिखाओ ये हो नहीं सकता. 'एलएसडी 2' में भी वही होगा.

बच्चे रहें फिल्म से दूर

आगे दिबाकर बैनर्जी कह रहे हैं ‘LSD बनाऊं और उसमें सच न दिखाऊं, ये तो पॉसिबल है नहीं! तो LSD 2 बनाते वक्त भी हमने वही सच दिखाया है और वही ऑथेंटिक नजारा दिखाया जो हम अक्सर अपने आस-पास देखते हैं. जो LSD1 में किया वही LSD 2 में किया, जो सच दिखता है हमारे आस-पास वही दिखा रहे हैं. लेकिन आज कल जमाने में सच को मानने की जगह, सच को अनदेखा करने का फैशन बढ़ गया है. तो अगर आप भी इस फैशन में हैं तो आपको ये डिस्क्लेमर ही दे सकता हूं कि आप LSD का टीजर या ट्रेलर मत देखो क्योंकि उसमें हम वही दिखा रहे हैं जो हमारे आस-पास हो रहा है.’

ये भी पढ़ें- Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़