इस पंजाबी मॉडल पर आया हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो दिल! वायरल हो रही हैं फोटोज

लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बार एक्टर का पंजाबी एक्ट्रेस पर आ गए हैं, जिनके साथ वह काफी वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 09:57 PM IST
  • लियोनार्डो डिकैप्रियो के डेटिंग की फिर उड़ी खबरें
  • डिनर डेट पर साथ नजर आए थे लियोनार्डो-नीलम
इस पंजाबी मॉडल पर आया हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो दिल! वायरल हो रही हैं फोटोज

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicaprio) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों वह लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. वैसे, लियोनार्डो पर दुनियाभर की लड़कियां फिदा हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि उनका दिल तो एक भारतीय मॉडल के लिए धड़क रहा है. दरअसल इन दिनों 48 वर्षीय लियोनार्डो, 28 साल की भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल के साथ डेटिंग को लेकर खबरों में छाए हुए हैं.

डिनर पर साथ दिखे Leonardo Dicaprio-Neelam Gill

हाल में दोनों को लंदन के चिल्टन फायरहाउस रेस्टोरेंट में साथ नजर आए. यहां दोनों के साथ लियोनार्डो की मां भी इनके साथ मौजूद थीं. इससे पहले खबर आई थी कि नीलम और लियोनार्डो हाल ही में आयोजित हुए कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक ही होटल से बाहर आते हुए दिखे थे.

बता दें कि इस साल कांस में लियोनार्डो अपनी फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' की स्क्रीनिंग के लिए रेड कार्पेट पर उतरे थे.

बेहद हॉट हैं नीलम गिल

गौरतलब है कि नीलम का पूरा नाम 'नीलम कौर गिल' है. उन्होंने अपनी बायो मे खुद को एक ब्रिटिश पंजाबी मॉडल बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEELAM KAUR GILL (@neelamkg)

इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. वहीं, नीलम भी अपने चाहने वालों के साथ काफी एक्टिव हैं. उन्होंने बेहद हॉट अंदाज में अपने कई फोटोशूट्स शेयर किए हैं.

सिख परिवार से हैं नीलम

बता दें कि नीलम गिल का जन्म 27 अप्रैल, 1995 को इंग्लैंड में हुआ था. उनके दादा-दादी भारत से हैं. उनका परिवार एक पंजाब की रहने वाली एक सिख फैमिली है. नीलम 2014 से लंदन में ही रह रही हैं. मॉडलिंग करने के अलावा वह अपना एक YouTube चैनल भी चलाती हैं, जहां वह डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस जैसे मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- TV Serials TRP: बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' के लिए दीवानगी, बाकी शोज का भी जान लीजिए हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़