Salman Khan के बाद Rakhi Sawant को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, मेल कर कहा- 'लास्ट वॉर्निंग है वरना...'

Rakhi Sawant Death Threat: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिल रही हैं. वहीं सलमान खान का साथ देने के बाद राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. एक्ट्रेस के पास भी अब धमकीभरा मेल आया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 20, 2023, 10:06 AM IST
  • राखी सावंत को मिली वॉर्निंग
  • सलमान खान को न मारने की कही थी बात
Salman Khan के बाद Rakhi Sawant को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, मेल कर कहा- 'लास्ट वॉर्निंग है वरना...'

नई दिल्ली:Rakhi Sawant Death Threat: एक्ट्रेस राखी सावंत बॉलीवुड के दबंग खान को बहुत मानती हैं. हर परिस्थिति में उनके सपोर्ट में रहती हैं. सलमान ने एक्ट्रेस की कई बार मदद की है, ऐसे में राखी भी उनका हमेशा साथ देती हैं. पिछले कुछ समय से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई जान से मारने की धमकी दे रहा है. वहीं सलमान का साथ देने की वहज से इस बार राखी को भी धमकी भरा मेल आया है.

राखी को मिली धमकी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को सलमान खान के मैटर से दूर रहने के लिए चेतावनी दे दी गई है. राखी को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से एक धमकी भरा मेल आया है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर मीडिया के सामने बात की है. राखी ने मेल पढ़कर सुनाया, जिसमें लिखा था, 'हम उसे सिक्योरिटी के साथ ही मारेंगे. लास्ट वॉर्निंग है. वरना तू भी तैयार रहना. गुर्जर प्रिंस.' इस दौरान काफी राखी डरी हुई भी दिख रहीं थी.

राखी सावंत ने सलमान के सपोर्ट में की बात

राखी सावंत अक्सर सलमान खान का पक्ष लेती हुई नजर आती हैं. कुछ समय पहले सलमान खान को धमकी देने पर राखी ने मीडिया के सामने लॉरेंस बिश्नोई के बारे में खुलकर बात की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by यतीन तांबे (@yatin_tambe_)

माफी मांगने के साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा था कि वे सलमान से अपनी बुरी नजर हटा लें. इस वजह से राखी को ये धमकीभरा मेल भेजा गया है.

सलमान खान पर मंडरा रहा खतरा

लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से बेहद नाराज है. इसकी वजह है काले हिरण का शिकार. लॉरेंस चाहता है कि सलमान बिश्नोई समाज से इसकी माफी मांगे, वरना वह उन्हें जान से मार देंगे. बता दें कि सलमान खान जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे. फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़िएः Aishwarya-Abhishek Wedding Anniversary: ऐश्वर्या को कभी नहीं था अभिषेक पर क्रश, ऐसे जुड़ी थी दोनों की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़