Laapataa Ladies: आमिर की इस फिल्म के लिए महीनों चली कास्टिंग, 5000 एक्टर्स के बिच 'लापता लेडीज' के लिए हुआ सिलेक्शन

Laapataa Ladies: आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही लापता लेडीज को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक्टर फाइनलाइज करने में पूरे 5,000 से ज्यादा एक्टर्स का ऑडिशन लिया गया था. पूरी जानकारी के लिए पढ़िए ये खबर 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 09:16 PM IST
    • 'लापता लेडीज' के लिए चली महीनों कास्टिंग
    • 5000 एक्टर्स का हुआ था ऑडिशन
Laapataa Ladies: आमिर की इस फिल्म के लिए महीनों चली कास्टिंग, 5000 एक्टर्स के बिच 'लापता लेडीज' के लिए हुआ सिलेक्शन

नई दिल्ली: Laapataa Ladies: किरण राव निर्देशित मोस्ट अवेटेड जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रॉडक्शन में बनी 'लापता लेडीज' का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आया. इस टीजर में मजेदार कॉमेडी देखने को मिली थी और अब फिल्म बनने के दौरान का एक मजेदार किस्सा सुनने को मिल रहा है.

5000 एक्टर्स का हुआ था ऑडिशन 

इस फिल्म को जो बात और भी ज्यादा खास बनाती है, वह है इसके मुख्य किरदारों को सेलेक्ट करने की प्रोसेस और इसका अनोखा तरीका. दरअसल इस फिल्म की कास्टिंग किसी फिल्मी सफर से कम नहीं रही है, क्योंकि 5,000 से अधिक अभिनेताओं को इसके लिए मुश्किल स्क्रीन टेस्ट से होकर गुजरना पड़ा था. बता दें टीम ने परफेक्ट कास्ट को खोजने के लिए काफी मेहनत की है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि लीड कास्ट के फाइनल होने में तकरीबन दो महीने तक चलने वाले कठिन टेस्ट के कई फेज से गुजरना पड़ा था.

टीजर को मिला था फैंस का प्यार 

फिल्म के आए टीजर की बात करें तो दर्शकों की तरफ से टीजर को पॉजिटिव रिस्पांस मिले थे. टीजर में दिखाया गया था कि एक ही ट्रैन से 2 नई नवेली दुल्हन गयाब हो जाती हैं और उन्हें ढूंढने के लिए लोग पुलिस के पास जाते हैं. टीजर में रवि किशन का पुलिस वाला अंदाज भी लोगों काफी पसंद आ रहा है. अब देखना होगा कि फिल्म की कहानी क्या नए राज खोलती है. 

कब रिलीज हो रही है फिल्म

बता दें कि फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. जियो स्टूडियोज की ओर से पेश, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा प्रोड्यूस्ड है. मेकर्स के हिसाब से फिल्म को अगले साल पांच जनवरी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है.

रवि किशन के अलावा ये कलाकार आएंगे नजर

फिल्म में रवि किशन पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के सभी किरदार टीजर में काफी दिलचस्प लग रहे हैं. ये फिल्म 2001 में ग्रामीण भारत की कहानी भी पेश करती हैं, जहां पहले बिना देखें की लड़का और लड़की की शादी कर दी जाती है. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: क्यों क्रिकेटर्स को अपने शो में नहीं बुलाते करण जौहर? किया इस डर का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़