'कुमकुम भाग्य' फेम सृति झा और अरिजीत तनेजा की चमकी किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की फिल्म

Sriti Jha In Karan Johar Film: टीवी स्टार्स अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करते हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि कुमकुम भाग्य फेम सृति झा करण जौहर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ को-स्टार अरिजीत तनेजा भी नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 10:17 PM IST
  • सृति झा और अरिजीत तनेजा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  • सृति झा को करण जौहर की फिल्म में मिला मौका
 'कुमकुम भाग्य' फेम सृति झा और अरिजीत तनेजा की चमकी किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की फिल्म

नई दिल्ली: टीवी स्टार्स अक्सर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते हैं. अंकिता लोखंडे से लेकर प्राची देसाई टीवी सीरियल के बाद फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सृति झा और एक्टर अरिजीत तनेजा करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे. कुमकुम भाग्य फेम अरिजीत तनेजा ने इंस्टाग्राम पर सृति झा और करण जौहर के साथ फोटो शेयर कर जानकारी दी है. 

करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे सृति और अरिजीत 

कुमकुम भाग्य फेम अरिजीत तनेजा और खतरों के खिलाड़ी 12 की कंटेस्टेंट सृति झा करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja)

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर इस खबर पर मुहर लगाई है. अरिजीत तनेजा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- फिल्ममेकर को मौका देने और सेट पर अच्छे से बर्ताव करने के लिए थैंक्यू. कोई मदद नहीं कर सकता लेकिन इसे दिखाना जरूरी है. दिग्गज डायरेक्टर के साथ 14 घंटे काम किया. यह बेहद अच्छा और इमोशनल एक्सपीरियंस रहा है. थैंक्यू करण जौहर और धर्मा मूवीज में हमें छोटा सा हिस्सा बनाने के लिए. 

अरिजीत और सृति कुमकुम भाग्य में आ चुके हैं नजर 

अरिजीत तनेजा और सृति झा एक साथ पॉपुलर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आ चुके हैं. लेकिन कुछ समय आप अरिजीत तनेजा ने शो छोड़ दिया था. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं. जल्द ही अरिजीत तनेजा और सृति झा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. 

सृति झा के फैंस में खुशी 

सृति झा के फैंस काफी समय से उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से सृति के फैंस काफी खुश हैं. वह जल्द से जल्द एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. फैंस के अलावा टीवी स्टार्स भी सृति के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बधाइयां दी है.

इसे भी पढ़ेंः रणवीर सिंह के बाद अब पूजा बनर्जी के पति ने उतारे सारे कपड़े, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़