Kumar Sanu की बेटी ने चुना ये पेशा, बॉलीवुड में करती दिखेंगी ये काम

Kumar Sanu की बेटी Shannon उनकी गोद ली हुई बेटी हैं. 2001 में Sanu Kumar ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर शैनन को गोद लिया था. वो पिता की तरह ही सिंगर हैं लेकिन अंग्रेजी पॉप गाना पसंद करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 06:33 PM IST
  • शैनन बॉलीवुड में रखेंगी कदम
  • पिता से इतर करेंगी ये काम
Kumar Sanu की बेटी ने चुना ये पेशा, बॉलीवुड में करती दिखेंगी ये काम

Kumar Sanu daughter in Bollywood: 90 के दशक के पॉपुलर सिंगर कुमार शानू सबसे सफल सिंगर्स में से एख है. शानू के नाम कई ब्लॉकबस्टर गाने दर्ज हैं. आज भी उनकी आवाज का करारा सुरूर कायम है. कुमार शानू ने इंडस्ट्री से अब ब्रेक ले लिया है ऐसे में ये दौर उनके बच्चों का है. उनकी बेटी सानू भट्टाचार्य भी जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड में करेंगी काम

कुमार शानू की बेटी सानू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिंग की फील्ड में कदम रखने की बात शेयर की है. सानू शैनन के नाम से सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं वो एक फेमस भारतीय अमेरिकी सिंगर हैं. शैनन के नाम से वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

पूरी हो गई है फिल्म

हाल ही में शैनन ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि वो चल जिंदगी नाम की फिल्म में काम करने वाली हैं. ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक बाइक राइडर है और बाइक से लद्दाख तक का सफर करती है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

कमाल की सिंगर हैं

शैनन कमाल की पॉप सिंगर हैं और इंग्लिश गानों के लिए जाने जाती हैं. शैनन का पॉप सिंगल ए लॉन्ग टाइम काफी पॉपुलर रहा है. इस गाने को गायक जेसन पॉल डगलस बॉयड ने लिथा था औक कंपोजिंग भी जेसन ने ही की थी. इससे शैनन काफी पॉपुलर हो गईं.

गोद ली हुई बेटी हैं शैनन

शैनन कुमार शानू की दूसरी पत्नी सलोनी भट्टाचार्य की गोद ली गई बेटी हैं. शैनन रिएलिटी शो फिर भी दिल है हिंदुस्तानी में नजर आई थईं जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया था. साल 2001 में शैनन को गोद लिया गया था. पिता कुमार सानू उनके अमेरिकन म्यूजिक करियर को लेकर काफी सपोर्टिव हैं.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़