टू-पीस पहन Beach पर लेट गईं सना सईद, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

सना सईद (Sana Saeed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब एक बार फिर से सना ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 06:25 PM IST
  • सना सईद ने 'कुछ कुछ होता है' से डेब्यू किया था
  • Sana Saeed सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
टू-पीस पहन Beach पर लेट गईं सना सईद, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से एक्टिंग डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद (Sana Saeed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्हें आज भी 'कुछ-कुछ होता है' की छोटी अंजलि के रोल के लिए जाता है. सना पहले ही अपने बेहतरीन अभिनय का जौहर दर्शकों को दिखा चुकी हैं. सना पिछले कुछ वक्त से अपने बोल्ड लुक्स से लोगों को हैरान कर रही हैं. चाइल्स आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सना आज बेहद बोल्ड हो चुकी हैं.

Sana Saeed सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 

सना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में सना कभी भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब एक बार फिर से सना ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

सना का बोल्ड लुक देख छूटे पसीने 

सना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. सना ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

यहां वह बिकिनी पहने समुद्र किनारे रेत पर लेटी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए सना ने बस बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

बेहद हॉट दिख रही हैं सना

इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच भी उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनके इस लुक के तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, सना के इस पोस्ट पर लगातार लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़