महरून बनारसी लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं Kriti Sanon, रणवीर सिंह ने भी लूटी महफिल

Banaras Fashion Show: बनारस में बीती रात को बनारसी बुनकरी हुनर को दुनियाभर में पहचान दिलाने के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया. इस शो के शोज टॉपर रणवीर सिंह और कृति सेनन रहे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 15, 2024, 02:05 PM IST
  • बनारस में मनीष मल्होत्रा ने किया शो
  • कृति सेनन-रणवीण सिंह ने लूटी महफिल
महरून बनारसी लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं Kriti Sanon, रणवीर सिंह ने भी लूटी महफिल

नई दिल्ली:Banaras Fashion Show: रणवीर सिंह, कृति सैनन ने वाराणसी के नमो घाट पर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में चार चांद लगा दिए. दोनों स्टार ने रविवार शाम वाराणसी के नमो घाट पर मनीष मल्होत्रा के शो के में खूब जलवा दिखाया. शो में दोनों कलाकारों ने पारंपरिक परिधान पहनकर भारतीय शिल्प कौशल का जश्‍न मनाया.

एक्ट्रेस कृति सेनन ने महरून कलर लहंगा पहना था. कृति का यह ब्राइडल आउटफिट है, लेकिन इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया है. ताकि इसमें काशी की झलक बरकरार रहे. इस लुक को उन्होंने हाथों में गजरा वाले कलीरे पहने थे, मांग टीका और कान में बड़े-बड़े इयररिंग के साथ पूरा किया था. वहीं बात रणवीर सिंह ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड पहन बनारसी कल्चर को रिप्रेजेंट किया. रणवीर बेहद हैंडसम लग रहे थे. 

वाराणसी के हस्तशिल्प और हथकरघा को वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने के उद्देश्य से दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन भारतीय अल्पसंख्यक फाउंडेशन द्वारा किया गया था. बॉलीवुड सितारों ने इससे पहले वाराणसी में काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन किए. कृति ने जहां पीले रंग का सूट पहना था, वहीं रणवीर ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना था.

उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दशाश्‍वमेध घाट का भी दौरा किया. कृति ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में रणवीर और उनके बीएफएफ मनीष मल्होत्रा ​​के साथ एक तस्वीर साझा की, जो उनके मॉडलिंग के दिनों से उनके करीबी दोस्त रहे हैं. कृति अपनी फिल्म 'क्रू' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें करीना कपूर खान और तब्बू भी हैं.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़