'क्रू' की पूरी स्क्रिप्ट सुने बिना ही कृति सेनन ने की थी हां, मेहुल सूरी ने किया खुलासा

कृति सेनन करीना और तब्बू के साथ क्रू में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. वहीं कृति सेनन को लेकर एक किस्सा सामने आया है कि एक्ट्रेस ने आधी स्क्रिप्ट सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया था. 

Written by - IANS | Last Updated : Mar 23, 2024, 11:06 PM IST
  • 'क्रू' की आधी स्क्रिप्ट सुन कृति सेनन ने किया था हां
  • जानें कैसे हुई फिल्म 'क्रू' में कृति सेनन की एंट्री
'क्रू' की पूरी स्क्रिप्ट सुने बिना ही कृति सेनन ने की थी हां, मेहुल सूरी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. कृति सेनन को लेकर क्रू से एक किस्सा सामने आया है. कृति सेनन ने फिल्म की आधी स्क्रिप्ट सुन फिल्म के लिए हां कह दिया था. चलिए जानते हैं कृति सेनन कैसे बनीं क्रू का हिस्सा. 

मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने शेयर किया किस्सा 
एक्‍ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म क्रू की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में फिल्म के लेखक मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने बताया कि एक्‍ट्रेस ने स्क्रिप्ट का दूसरा भाग सुनने से पहले ही फिल्म के लिए हां कर दी थी.  राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित, क्रू एक कॉमेडी फिल्म है और इसमें तब्बू और करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

बिना स्क्रिप्ट पढ़े की हां 
फिल्म अपनी रिलीज से सिर्फ एक सप्ताह दूर है, फिल्म के लेखक मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने कृति के फिल्म में शामिल होने के बारे में दिलचस्प जानकारी शेयर की. इसके बारे में विस्तार से बताते हुए मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने कहा, “जब कृति ने स्क्रिप्ट सुनी तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं, उन्हें यह बेहद मजेदार लगी. उन्हें यह इतना पसंद आया कि उन्होंने पूरी कहानी सुने बिना ही तुरंत इस भूमिका के लिए हामी भर दी. उनकी वास्तविक प्रतिक्रिया ने यह साबित कर दिया कि स्क्रिप्ट वास्तव में कितनी मनोरंजक है.

29 मार्च को होगी रिलीज 
बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, क्रू का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है. यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़