Bigg Boss 17: कोरियन पॉप सिंगर घरवालों से सीख रहे हैं हिंदी, अभिषेक ने भी औरा से करदी ऐसी डिमांड!

Bigg Boss 17: कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में खतरनाक और चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच शो में नए कंटेस्टेंट यानि कोरियन सिंगर 'औरा' की एंट्री भी हो चुकी है और कंटेस्टेंट उनके साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 01:44 PM IST
    • 'बिग बॉस 17' में कोरियन सिंगर की एंट्री
    • औरा ने की अभिषेक और समर्थ के साथ मस्ती
Bigg Boss 17: कोरियन पॉप सिंगर घरवालों से सीख रहे हैं हिंदी, अभिषेक ने भी औरा से करदी ऐसी डिमांड!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है, कभी अभिषेक ईशा की बहस तो मनारा के नखरे. शो से दर्शकों का लगातार मनोरंजन हो रहा है. बिग बॉस के घर में हाल ही में K-Pop सिंगर औरा की एंट्री हुई है. शो में पहली बार किसी किसी कोरियन का आना दिखाया है. औरा ने एंट्री की नाईट सलमान खान के साथ जमकर डांस किया था. उन्होंने घर के अंदर भी कंटेस्टेंट्स के साथ अजीब अंदाज में मस्ती की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

कंटेस्टेंट ने सिखाई हिंदी भाषा  

शो के नए एपिसोड में औरा को बिग बॉस हाउसमेट्स हिंदी सिखाते नजर आ रहे हैं. नील और बाकी घरवाले उन्हें 'नमस्ते' हिंदी के कुछ बेसिक शब्द बोलना सिखाते रहे हैं. किचन एरिया में भी घरवाले औरा को हिंदी क्लासेज देते दिख रहे हैं. वहीं, समर्थ, औरा को 'बिग बॉस' हॉर्स लोगो की तस्वीर दिखा कर कहते हैं कि ये यहां 17 साल से हैं. औरा उन्हें झुककर नमस्ते करते हैं. इसी दौरान समर्थ खुद को चंगू और औरा को मंगू बुलाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक ने की अनोखी डिमांड

प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि अभिषेक, औरा से एक डील करते हैं. जहां वो उनसे कहते हैं कि वह इंडियन लड़की ढूंढने में उनकी मदद करेंगे. बदले में औरा को अभिषेक के लिए कोरियन गर्ल ढूंढनी होगी. फैंस को 'बिग बॉस 17' का ये प्रोमो काफी पसंद आ रहा है. आगे प्रोमो में औरा बाकि घर के लोगों को कोरियन स्टाइल की चीजें सीखा रहे हैं. सिंगर को सब लोग घर का काम करने सीखा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि औरा किचन में बर्तन घिस रहे हैं.

ईशा मालवीय की मां ने कलर्स टीवी को कही ये बात

सलमान खान ने वीकेंड के वार पर अभिषेक कुमार की क्लास लगाते हुए उन्हें घर का सबसे फेक कंटेस्टेंट बताया था. वीकेंड का वार एपिसोड के बाद, अब ईशा मालवीय की मां ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो के मेकर्स और सलमान खान के लिए लिखा कि 'सलमान खान सर, हमारे ईशा के आस-पास ना होते हुए आपने एक माता-पिता की तरह ईशा को हर बार जब भी जरूरत पड़ी उसको समझाया, डांटा और प्यार भी दिया और ऐसे ही आगे भी देते रहेंगे. उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर'.

ये भी पढ़ें- रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो' के मंच पर मचेगा धमाल, जब रेमो डिसूजा का साथ देता दिखेगा ये बॉलीवुड स्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़