koffee with karan 8: सारा अली खान की मां बन सकती हैं करीना कपूर खान! करण जौहर को दिया हैरान करने वाला जवाब

koffee with karan 8: करण जोहर का शो तेजी से दर्शकों की लाइमलाइट बटोर रहा है. शो अपने  पहले एपिसोड से ही एक बाद एक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पर्सनल और  प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे कर रहा है. अब शो में करीना कपूर ने सारा अली खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कई बातें कही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2023, 06:42 PM IST
  • करीना कपूर बनेंगी सारा अली खान की मां?
    एक्ट्रेस ने सारा की मां बनने पर दिया ये जवाब
koffee with karan 8: सारा अली खान की मां बन सकती हैं करीना कपूर खान! करण जौहर को दिया हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली: koffee with karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में बॉलीवुड की बेबो एक के बाद एक नए राज खोल रहीं हैं. शो में एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. उन्होंने तैमूर और जेह के अलावा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बारे में भी बात की. 

सारा अली खान की मां बन सकती हैं करीना?

शो में करीना से जब करण पूछते हैं कि अगर आपसे फिल्म में सारा की मां का किरदार निभाने के लिए पूछा जाए तो क्या आप वो किरादार निभाएंगी? जिसके जवाब में करीना कहती हैं, 'मुझे लगता है मैं एक एक्टर हूं और मैं हर उम्र का किरदार निभा सकती हूं तो आप कुछ कह नहीं सकते हैं. अगर अच्छा किरदार हुआ तो बिल्कुल निभा सकती हुं. करीना के जवाब के बाद करण ने कहा तो क्या इसके लिए ओपन हैं? करीना ने इसके जवाब में कहा 'मैं एक्टिंग से जुड़ी हर चीज के लिए ओपन हूं.'

कैसा है सारा और करीना का रिश्ता?
सारा और करीना के रिश्ते की बात करें तो दोनों में काफी अंडरस्टैंडीग है. करीना कपूर खान वैसे तो सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन अमृता सिंह के दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ उनके रिलेशन काफी अच्छे हैं. पटौदी परीवार के हर फंक्शन में सारा और इब्राहिम जरुर शामिल होते हैं. हाल ही में करीना कपूर खान के घर में जब दिवाली पार्टी हुई थी, तो उसमें सारा अली खान भी शामिल हुई थीं. दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी सारी फोटोज भी शेयर की थीं.

 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़