कोरोना से संक्रमित पाए गए किच्चा सुदीप, क्या अब नहीं करेंगे 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन?

अभिनेता किच्चा सुदीप कोरोना की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में वह अपनी आगामी फिल्म 'विक्रात रोणा' का प्रचार नहीं कर सकेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 06:11 PM IST
  • किच्चा सुदीप जल्द 'विक्रात रोणा' में नजर आने वाले हैं
  • किच्चा सुदीप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है
कोरोना से संक्रमित पाए गए किच्चा सुदीप, क्या अब नहीं करेंगे 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन?

नई दिल्ली: कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रात रोणा' (Vikrat Rona) को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, किच्चा कोरोना की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में वह अपनी आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकेंगे. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

कोरोना की चपेट में आ गए किच्चा सुदीप

हालांकि, इलाज के बाद वह घर वापस लौट चुके हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अभी आराम की सलाह दी है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं. अब सवाल उठता है कि क्या किच्चा सुदीप अपनी अगली फिल्म 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन करेंगे या नहीं?

किच्चा 'विक्रात रोणा' को लेकर चर्चा में हैं 

बता दें कि किच्चा सुदीप पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वह अजय देवगन के साथ हिंदी भाषा को लेकर हुई बहस की वजह से सुर्खियों में आ गए है. दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान किच्चा ने कहा था कि हिंदी राष्ट्र भाषा नहीं है. इसके बाद अजय ने उनके इस बयान पर एक लंबा पोस्ट ट्विटर पर शेयर कर किच्चा सुदीप पर निशाना साधा था. 

28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

किच्चा सुदीप जल्द ही 'विक्रात रोणा' में नजर आने वाले हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. इस फिल्म में अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में निरुप भंडारी और नीता अशोक जैसे कलाकारों का भी अहम रोल होगा. 'विक्रांत रोना' एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़