सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ले लिया ये बड़ा फैसला, अगले साल शादी करने वाला है कपल!

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) की शादी की खबरों से बाजार गरमाया हुआ है.  काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. अब दोनों से जुड़ी एक और बढ़ी खबर सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 01:12 PM IST
  • लिव इन रिलेशन में रहेंगे सिद्धार्थ-कियारा
  • 2023 में कर सकते हैं शादी!
सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ले लिया ये बड़ा फैसला, अगले साल शादी करने वाला है कपल!

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani-Sidharth Malhotra)  बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं.  हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं, लेकन इससे पहले दोनों से जुड़ा एक एक नया अपडेट सामने आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं. ताकि शादी के बाद दोनों का रिश्ता और मजबूत हो जाए.

नए घर की कर रहे तलाश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपने लिए नया घर देख रहे हैं. जहां दोनों अपनी लाइफ को नई तरीके से शुरू कर सकतें. ऐसी खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. अब दोनों अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाना चाहते हैं. वैसे बता दें कि कियारा, सिद्धार्थ से पहले भी कई कप्लस शादी से पहले लिव इन में साथ रहे हैं. 

सिद्धार्थ के घर शिफ्ट होगी कियारा

खबर ये भी है कि अगर कपल को कोई अच्छा मन मुताबिक घर नहीं मिलता है तो कियारा सिद्धार्थ के घर में ही शिफ्ट हो जाएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by सिद्धार्थ कियारा (@golden_heart_sid)

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इनडायरेक्टली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया है. वहीं कुछ दिन पहले सलमान खान ने भी बिग बॉस में आए सिद्धार्थ मल्होत्रा से कियारा और शादी को लेकर सवाल किया था जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि वह जल्द शादी करेंगे.

साथ फिर आएंगे नजर

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों एक बार फिर शशांक खैतान की अपकमिंग फिल्म में काम करेंगे. हालांकि फिल्म के नाम को लेकर अभी कोई अनाउसमेंट नहीं हुई है. वहीं ज्यादा जानकारी भी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्में करेंगे संजय दत्त, बॉलीवुड को एक्टर ने दी ये बड़ी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़