Sid Kiara Wedding Reception: मंगलसूत्र ना पहनना फिर एक बार पड़ा कियारा को महंगा, बुरी तरह हुईं ट्रोल

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी ग्रैंड शादी के बाद एक बहुत शानदार वेडिंग रिसेप्शन रखी. जहां सभी नए दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे. वहीं सबकी नजर रिसेप्शन में शामिल हुई सेलेब्स की ड्रेसेस पर रही. इस पूरी पार्टी को सभी अवॉर्ड शो से कंपेयर कर रहे थे. आप भी देखेंगे तो कुछ यही कहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 12:08 PM IST
  • कियारा आडवाणी फिर हुईं ट्रोल
  • लोगों न ड्रेस को लेकर किए भद्दे कमेंट्स
Sid Kiara Wedding Reception: मंगलसूत्र ना पहनना फिर एक बार पड़ा कियारा को महंगा, बुरी तरह  हुईं ट्रोल

Kiara Advani Wedding Reception look: कियारा आडवाणी की शादी में वो किसी परी से कम नहीं लग रही थी. उनकी शादी के फोटोज से लेकर वेडिंग वीडियोज ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स से अपनी लाइफ के इस बड़े इवेंट को शेयर करने के लिए कियारा और सिद्धार्थ ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखी थी. ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ को देख लोगों की सांसें ही रुक गईं.

रब्ब ने बना दी जोड़ी

कियारा ने रिसेप्शन में एक व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन का गाउन पहना था. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टक्सिडो में कियारा के साथ ट्विनिंग की. कियारा आडवाणी ने गले में हरे रंग का सिल्वर डायमंड ग्रीन एमराल्ड नेकलेस पहना था. यूजर्स का कहना है कि ये वही नेकलेस है जो उन्होंने शादी में पहना था और फिर से वहीं पहनकर आ गई हैं.

दुल्हन नहीं लग रही हैं

यूजर्स ने कमेंट में कहा कि आप रिसेप्शन में कुछ तो वेडंग जैसा पहनतीं ये तो आप रोज ही पहनते हो. दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो दुल्हन जैसी लग ही नहीं रही हैं ऐसा लग रहा है जैसे किसी अवॉर्ड शो में आई हों. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि इससे बढ़िया तो ये ऐड और शोज के लिए ही तैयार हो जाते हैं.

ये कैसा फंक्शन है

लोगों का कहना है कि ये कैसी नई नवेली दुल्हन हैं जो बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के घूम रही हैं.लोगों को सोशल मीडिया पर ये वेडिंग रिसेप्शन कम और अवॉर्ड फंक्शन ज्यादा लग रहा है. वैसे इससे पहले शादी के बाद जब कियारा दिल्ली निकल रही थीं तब भी उन्हें मंगलसूत्र ना पहनने पर ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़