Karwa Chauth 2023: पति Sidharth Malhotra के लिए कियारा आडवाणी ने रखा करवा चौथ का व्रत, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो

Kiara Advani Karwa Chauth fast: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ की लंबी उम्र के लिए पहला करवाचौथ व्रत रखा है. एक्ट्रेस ने अपनी सरगी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 08:49 AM IST
  • कियारा आडवाणी का पहला करवा चौथ का व्रत
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Karwa Chauth 2023: पति Sidharth Malhotra के लिए कियारा आडवाणी ने रखा करवा चौथ का व्रत, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली:Kiara Advani Karwa Chauth fast: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने 2023 में शादी की हैं. ऐसे में इस बार सभी अपना पहला करवाचौथ रखेंगीं. इस लिस्ट में कियारा आडवाणी  भी शामिल हैं. एक्ट्रेस भी अपने लविंग हसबैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पहला करवाचौथ का व्रत रख रही है. कियारा अपने पति सिद्धार्थ ​​के होम टाउन नई दिल्ली में हैं और अपना पहला करवा चौथ अपने ससुराल वालों के साथ मना रही हैं. इन सबके बीच कियारा ने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

कियारा ने सरगी में खाया पेन केक

कियारा आडवाणी ने करवाचौथ से एक दिन पहले अपने ससुराल वालों के साथ खूब मस्ती की. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरीज पर कुछ फोटोज भी शेयर की है. पहली फोटो में तस्वीर में कियारा ने पैनकेक दिखाया. जिस पर कैप्शन में लिखा फास्ट डे. एक्ट्रेस ने सरगी में पेन केक का लुफ्त उठाया.

मेहंदी लगी खास

पेन केक के साथ उन्होंने दूसरी तस्वीर में अपनी मिनिमल मेहंदी की झलक भी शेयर की. कियारा ने अपने हाथ पर मेहंदी से छोटा सा स्टार बनवाया हुआ था. एक्ट्रेस ने शगुन के लिए जरा सी मेहंदी लगाई थी. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से कोई पुष्टी नहीं की गई है की वह व्रत हैं या नहीं. 

फरवरी में की थी शादी

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ 2018 से डेटिंग कर रहे थे. लेकिन फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान कियारा का सिद्धार्थ का रिश्ता खुलकर दुनिया के सामने आ गया. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि इस जोड़े ने मीडिया में अपना 'सिर्फ दोस्त' रुख बरकरार रखा था, लेकिन फैंस को इनकी आंखों में एक-दूजे के लिए बेइंतहा मोहब्बत साफ दिख गई थी. जिसके बाद दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ग्रैंड वेडिंग की.  

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़