Khichdi 2 Trailer OUT: फिर लोट-पोट करने आया पारेख परिवार, हंसा की कॉमेडी ने मचाया धमाल

Khichdi 2 Trailer OUT: सुपरहिट सीरीज 'खिचड़ी' की अब दूसरी फिल्म भी रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. अब फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 1, 2023, 09:16 PM IST
    • खिचड़ी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • हंसा ने फिर जीत लिया सबका दिल
Khichdi 2 Trailer OUT: फिर लोट-पोट करने आया पारेख परिवार, हंसा की कॉमेडी ने मचाया धमाल

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'खिचड़ी' को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि मेकर्स ने इसे कई अलग-अलग अंदाज में पर्दे पर पेश किया. बेइंतेहा लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने इस टीवी शो को फिल्म में तब्दील कर दिया. 'खिचड़ी' फिल्म 2010 में रिलीज की गई थी, जो लोगों को खूब पसंद भी आई. 13 साल बाद मेकर्स ने 'खिचड़ी 2' के साथ एक बार फिर पारेख परिवार को पर्दे पर उतार दिया है. अब इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

जबरदस्त कॉमेडी से लबरेज है ट्रेलर

इस फिल्म का पूरा टाइटल 'खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान' रखा गया है. इस बार पारेख परिवार को गुंडों का सामना करते हुए भी देखा जाएगा. इसके अलावा वह एक जबरदस्त बॉलीवुड डांस नंबर पर थिरकते हुए भी दिखेंगे. ट्रेलर ही कॉमेडी का शानदार तड़का लगा दिया गया है, जिसकी वजह से फिल्म के लिए बेसब्री दोगुना हो गई है.

फिल्म में दिखेंगे कई कैमियो

'खिचड़ी 2' में कई नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं. वहीं, कई बड़ी-बड़ी हस्तियों को कैमियो रोल में भी देखा जा रहा है. खासतौर पर निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने सबका ध्यान खींचा है.

उन्हें फिल्म में एक डॉन के रूप में देखा जा रहा है. वहीं, कीर्ति कुल्हारी और 'स्कैम 1992' स्टार प्रतीक गांधी भी फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

2002 में आया था पहला प्रीमियर

बता दें कि 'खिचड़ी' का पहला प्रीमियर 2002 में टीवी शो के रूप में किया गया था, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. इसके बाद 2004 में 'इंस्टेंट खिचड़ी' के नाम से इसका दूसरा सीजन आया. वहीं, शो की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने 2010 में फिल्म 'खिचड़ी' पेश की और अब 13 साल बाद 'खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान' दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार है.

17 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

'खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान' में एक बार फिर सुप्रिया पाठक कपूर हंसा के रूप में दिल जीत रही हैं. उनके अलावा वंदना पाठक (जयश्री), अनंग देसाई (बाबूजी), राजीव मेहता (प्रफुल्ल) और जमनादास मजेठिया (हिमांशु) अपने-अपने किरदारों को संभालते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को 17 नवंबर को सिनेमाघरों में पेश किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बड़ी मुसीबत में फंसेगी सवि, बाजीराव कहेगा दिल की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़