एक हाथ में मुर्गी और दूसरे हाथ में लड़की, खेसारी लाल यादव को लगाई लोगों ने लताड़

Khesari Lal Yadav hit video: खेसारी लाल यादव भले ही हिट मशीन हो लेकिन अपनी वीडियो को वायरल करवाने के चक्कर में वो ऐसी हरकत कर बैठे जिसका खामियाजा उन्हें जल्द ही भुगतना पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 02:00 PM IST
  • खेसारी लाल यादव ने पकड़ी मुर्गी
  • लड़की के साथ किया डांस
एक हाथ में मुर्गी और दूसरे हाथ में लड़की, खेसारी लाल यादव को लगाई लोगों ने लताड़

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. कोई भी गाना रिलीज करे वो यू ट्यूब पर हिट होगा ही. ऐसे में उनकी जोड़ी को अक्षरा सिंह, नम्रता मल्ला और आम्रपाली के साथ बेहद पसंद किया जाता है. फिलहाल वो इन एक्ट्रेसेस को छोड़ पूनम दुबे के साथ कमर मटका रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial)

पूनम दुबे के साथ की ये हरकत

खेसारी लाल यादव ग्लैमर की हसीना पूनम दुबे के साथ एक गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए. ऐसे में उन्होंने एक हाथ में मुर्गी को कसकर दबोच रखा था और दूसरी ओर पूनम दुबे खेसारी के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस कर रही थीं. इस वीडियो पर लोग काफी भड़के हुए हैं.

लोगों ने ली क्लास

लोगों को खेसारी लाल यादव का मुर्गी उलटा पकड़ने का स्टाइल बिलकुल रास नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि चिकन क्यों लिए हो हाथ में ये अच्छी बात नहीं. वहीं दूसरी यूजर ने लिखा कि मैं सारे एनिमल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन को टाग कर रही हूं, मैं चाहती हूं कि आपके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए.

निर्दयी बने खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव अपने रोमांस और डांस के चक्कर में काफी निर्दयता से मुर्गी को उठाए हुए हैं. ऐसे में लोगों को उनका जानवर के साथ अमानवता वाला ये व्यवहार बिलकुल पसंद नहीं आया. खेसारी लाल यादव एक पब्लिक फिगर हैं ऐसे में वो अपने फैंस के सामने ये कैसा उदाहरण दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़