डेब्यू फिल्म के दौरान ही सारा अली खान को डायरेक्टर से करनी पड़ी थी कानूनी लड़ाई? अभिषेक कपूर ने सुनाया किस्सा

Kedarnath Director: अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनीं फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. मगर क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए डायरेक्टर को सारा अली खान से कानूनी लड़ाई तक लड़नी पड़ी थी!  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 06:46 PM IST
    • 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान से लड़ी थी कानूनी लड़ाई
    • फिल्म के दौरान झेलनी पड़ी थी फाइनेंसियल क्रिसेस
डेब्यू फिल्म के दौरान ही सारा अली खान को डायरेक्टर से करनी पड़ी थी कानूनी लड़ाई? अभिषेक कपूर ने सुनाया किस्सा

नई दिल्ली: Kedarnath director: साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर की थी. डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन  दिए इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े मजेदार किस्सों के बारे में खुलकर बात की. 

फिल्म बनाना नहीं है आसान काम- अभिषेक कपूर 

केदारनाथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा अली खान  डेब्यू से जुड़ी एक अनसुनी बात का खुलासा किया है. इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, फिल्म बनाना आसान काम नहीं है. आपको अपनी फिल्म का इस तरह ध्यान रखना होता है कि उन लोगों  बचा सकें जो आपकी फिल्म के लिए खराब सीन क्रिएट कर सकते हैं. उन दिनों मेरी डेट्स किसी और दे दी गईं थीं उनके मैनेजमेंट द्वारा। और उस दौरान मुझे अपनी फिल्म खत्म करनी थी  मैं अपनी डेट्स नहीं जाने दे सकता था क्योंकि मैंने बड़ा सेट लगा रखा था. 

'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत थे परेशान 

अभिषेक कपूर अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, 'मैं सुशांत को अपनी अगली फिल्म 'फितूर' में भी कास्ट करना चाहता था, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बनी. बाद में मैंने उन्हें 'केदारनाथ' के लिए साइन किया. इस फिल्म के दौरान वे मुझे काफी परेशान लगे. मुझे लगता था था कि वे खुद को काफी असहाय और अकेला महसूस कर रहे थे.'

सारा अली खान के साथ लड़नी पड़ी थी लीगल लड़ाई

अभिषेक ने ये भी बताया की फिल्म के दौरान उन्हें काफी फाइनेंसियल इशूज थे जिसके कारण बाद में उन्हें सारा अली खान से कानूनी लड़ाई पड़ी थी. वो दोनों दिन में कोर्ट में लड़ाई लड़ते और शाम को फिल्म की शूटिंग किया करते थे. मगर दोनों के बीच इतनी समझ थी कि फिल्म का काम चालू रखना है. बता दें कि केदारनाथ के शूट के वक्त अभिषेक कपूर और kriarj entertainment के बीच लीगल बैटल चली थी. रिपोर्ट्स थीं कि ये कंपनी सारा का काम मैनेज कर रही थी और उनकी फ्री डेट्स सिंबा को दे दी थीं. 

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुंचीं Kangana Ranaut? बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर साध रहीं निशाना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़