लैंडस्लाइड की वजह से मुसीबत में फंसी कविता कौशिक, 'FIR' एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

एक्ट्रेस कविता कौशिक इस समय मुश्किल में आ गई हैं. दरअसल, कविता पिछले 4 दिनों से उत्तराखंड के जोशीमंड में फंसी हुई हैं. एक्ट्रेस पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए बद्रीनाथ पहुंची थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 13, 2024, 06:25 PM IST
    • मुश्किल में फंसी कविता
    • बद्रीनाथ गई थीं एक्ट्रेस
लैंडस्लाइड की वजह से मुसीबत में फंसी कविता कौशिक, 'FIR' एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस जोशीमठ-बद्रीनाथ हाईवे पर लैंडस्टाइडिंग के कारण फंस गई हैं. कविता कुछ समय से उत्तराखंड के जोशीमंड में ही फंसी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को इन दिनों पति रोनित बिस्वास के साथ यहां के सेना शिविर में रहना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि कविता पति के साथ तीर्थस्थल बद्रीनाथ के दर्शन करने के लिए आई थीं, जब वह यहां से लौटने लगीं तो लैंडस्लाइड हो गई, जिसकी वजह से एक्ट्रेस यहीं पर फंसी रह गईं.

पति का जन्मदिन मनाने गई थीं कविता कौशिक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कविता ने देहरादून से बद्रीनाथ तक का सफर बहुत एन्जॉय किया था. इसके बाद उन्होंने बद्रीनाथ भगवान के दर्शन किए और लौटते समय लैंडस्लाइडिंग में फंस गईं. कविता और उनके पति को यहीं फंसे हुए 4 दिन हो गए हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस पति रोनित का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए 5 जुलाई को बद्रीनाथ के लिए निकली थीं.

4 दिनों से फंसी हैं कविता कौशिक

एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में बताया, '4 दिनों से एक ही जगह पर फंसे रहने के कारण हम परेशान हो गए हैं. मुझे बहुत जरूरी काम से काशीपुरी जाना था. अब मैं बस यही उम्मीद कर रही हूं कि हम जल्द से जल्द यहां से बाहर निकल पाएं, क्योंकि हमें यहीं फंसे हुए काफी दिन हो चुके हैं. ये बहुच डराने वाला है, लेकिन मैं उत्तराखंड की पुलिस को सलाम करती हूं. वो लोग पूरा ध्यान रख रहे हैं कि लोगों की हरसंभव मदद हो गए.'

सेना और पुलिस कर रही लगातार काम

कविता ने आगे कहा, 'हाईवे पर एक हजार से ज्यादा भी कारें फंसी हुई हैं. पुलिस और सेना 24 घंटे काम कर रही है. रास्ता साफ करने के लिए एक स्लाइड साफ करें तो दूसरी लैंडस्टाइल हो जाती है. बहुत मुश्किल वक्त है.' बता दें कि कविता कौशिक को घर-घर में टीवी शो 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला के नाम से मशहूर हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 13 July Spoiler: अभीरा के एक फैसले से सबके चेहरों पर आएगी मुस्कान, खिसियाती रह जाएंगी दादी-सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़