Katrina Kaif Video: दूसरी एनिवर्सरी को विक्की कौशल ने ऐसे बनाया स्पेशल, देवर ने भी भाभी पर जमकर लुटाया प्यार

Katrina Kaif Video: बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरिना कैफ आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने कैट के साथ एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 10:06 PM IST
    • विक्की और कैटरिना की शादी को पुरे हुए 2 साल
    • फ्लाइट में ऐसे सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी
Katrina Kaif Video: दूसरी एनिवर्सरी को विक्की कौशल ने ऐसे बनाया स्पेशल, देवर ने भी भाभी पर जमकर लुटाया प्यार

नई दिल्ली: Katrina Kaif Video: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी और कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. फैंस इस खास मौके पर विक्की और कैटरीना के एक-दूसरे के लिए किए जाने वाले पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनकी खुशी के लिए फाइनली विक्की ने अपनी पत्नी को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दी हैं और उन पर प्यार बरसाने के लिए एक प्यारी पोस्ट शेयर की है.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की क्यूट वीडियो

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में विक्की फ्लाइट में उनके बगल में बैठे नजर आ रहे हैं और कैटरीना उनके सामने स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए अपने एक्शन मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. विक्की ने अपनी पत्नी की इन फनी एक्टिविटी को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ को शादी की दूसरी सालगिरह की शुभकामनाएं दी है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने उन्हें लिखा, 'फ्लाइट में और जीवन में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल... ऐसे ही खुश रहो.' 

कैटरीना कैफ पर देवर ने जमकर लुटाया प्यार 

विक्की कौशल के भाई ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कपल की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर उन्हें अपने पंजाबी स्टाइल में विश किया है. वह लिखते हैं कि 'हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी पाजी-परजाई जी. आप दोनों यूहीं एक दूसरे की धूम पर जिंगदी भर नाचते रहें. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं.' ये तस्वीर कैटरीना और विक्की के हल्दी की है जहां दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- हिना खान ने स्टाइलिश लुक से चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़