कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' का ट्रेलर देखने को हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 'फोन भूत' (PhoneBhoot trailer) का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है. वहीं अब मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:12 AM IST
  • 10 अक्टूबर को रिलीज होगी 'फोन भूत' का ट्रेलर
  • 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' का ट्रेलर देखने को हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: कई बार डेट्स आगे बढ़ाने के बाद फाइनली अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar) स्टारर फिल्म 'फोन भूत' (PhoneBhoot trailer) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं इसके ट्रेलर को भी जल्द रिलीज किया जाने वाला है. जब से फिल्म की घोषणा की गई है, तब से फैन्स तीनों स्टार को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं. वहीं इसके मजेदार टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को पहले ही बढ़ा दिया है. 

10 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इनकमिंग कॉल...फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सिद्धांत ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा- रोमांच शुरू होने वाला है .वहीं ईशान ने भी पोस्टर शेयर किया है. बता दें कि पोस्टर में तीनों यूनिक लुक में नजर आ रहे हैं.

ये स्टार आएंगे नजर

इस फिल्म में पहली बार कटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर की तिकड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है. फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, तो वहीं इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

फिल्म की कहानी काफी मजेदार होने वाली है. तीनों स्टार कुछ दिन पहले ही करण जौहर के शो में इस बात का जिक्र कर चुकें हैं.

गुरमीत सिंह ने की डायरेक्ट

इस मल्टी स्टारर फिल्म को गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं. बिक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ इस फिल्म से ही बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगी. उनके चाहने वाले बेसब्री से उन्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के बाद कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- सलमान खान कि वजह से 'नो एंट्री' पर मंडराया संकट, दूसरी फिल्म में बिजी हुए अनीस बज्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़