कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड स्टार्स को लगातार जान से धमकी मिलने के मामले सामने आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) का नाम भी जुड़ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 12:47 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान का खतरा
  • अंजान व्यक्ति के खिलाफ मामला हुआ दर्ज
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल में ही मालदीप से छुट्टियां मनाकर वापस आए हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन इन सब के बीच कपल की खुशियों में परेशानियों ने दस्तक दे दी. जी हां जिसके बाद कपल मदद के लिए मुंबई पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा है.

कपल को मिली धमकी

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. ये खबर सुनकर स्टार्स के फैंस काफी परेशान हो गए हैं. सभी अपने-अपने तरीके से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का हालचाल ले रहे हैं.

वहीं उनकी सलामती की दुआ भी कर रहे हैं.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

इस मामले में विक्की कौशल ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच गंभीरता से शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले शख्स का नाम आदित्य राजपूत है.

पुलिस ने विक्की कौशल की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ जांच शरू कर दी है.

सलमान को भी मिल चुकी है धमकी

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को जान से मारने की धमकी मिली हो. इससे पहले अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र के ज़रिए जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में सलमान खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं हाल में ही उन्होंने गन लाइसेंस के लिए पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें- सलमान ने यूं मनाया अपनी रियूमर्ड गर्लफ्रेंड का बर्थडे, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़