एक्स गर्लफ्रेंड Sara Ali Khan को गले लगाते नजर आए Kartik Aaryan, वीडियो देख खुश हुए फैंस

Karthik Aryan-Sara Ali Khan:  सनी देओल की 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी से एक वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन को गले लगाती दिख रही हैं. सोशल मीडिया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 3, 2023, 02:15 PM IST
  • कार्तिक आर्यन-सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों को साथ देख फैंस हुए बेहद खुश
एक्स गर्लफ्रेंड Sara Ali Khan को गले लगाते नजर आए Kartik Aaryan, वीडियो देख खुश हुए फैंस

नई दिल्ली: Karthik Aryan-Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. एक्टर अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहते हैं. वहीं सारा अली खान के साथ एक्टर के इश्के चर्चे काफी रहे हैं. एक बार फिर दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बीती रात सनी देओल की सक्सेस पार्टी दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दिए.

वीडियो आया सामने

दरअसल बीती रात मुंबई में सनी देओल ने गदर 2 की सक्सेस की ग्रैंड पार्टी ऑरगनाइज की. इस पार्टी में सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, देओल फैमली के साथ-साथ कई स्टार्स नजर आए. वहीं पार्टी में सारा अली खान, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे. तीनों आए तो अलग-अलग पर पार्टी से बाहर एक साथ निकले.

सारा ने कार्तिक को लगाया गले

इस खास मौके पर पैप के सामने सारा अली खान ने कृति सेनन को गले लगाकर बाए बोला. इसके बाद सारा कार्तिक से कुछ कहती नजरआईं और उन्हें गले कर बाए किया. पैप के कैमरे में ये मोमेंट कैद हो गया. सोशल मीडिया पर जब से ये वीडियो सामने आया है, फैंस काफी खुश दिख रहे हैं.

लोगों ने किए कमेंट्स

फैंस इस एक्स कपल को एक साथ देख चौंक गए हैं. वीडियो पर खूब कमेंट्स आ हैं. कोई इस एक्स कपल को साथ में देख खुश है तो कई ऐसे लोग भी है जो इन दोनों के मजे ले रह हैं. बता दें कि 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक के अफेयर की खबरें आती रहती थीं. लेकिन बाद में दोनों ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़