Kartik Aryan: US में फैंस के साथ कार्तिक ने खेली होली, एक्टर को देख भीड़ ने घेरा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अमेरिका के डलास शहर में हैं. इस दौरान एक्टर वहां होली सेलिब्रेशन में शामिल हुए जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 02:33 PM IST
  • होली फेस्टिवल में शामिल हुए कार्तिक
  • होली मनाते हुए शेयर किया वीडियो
Kartik Aryan: US में फैंस के साथ कार्तिक ने खेली होली, एक्टर को देख भीड़ ने घेरा

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन बीते दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर काफी चर्चाओं में रहे. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. अब हाल ही में, कार्तिक को अमेरिका में होली मनाते हुए  देखा गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक भीड़ से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक ने शेयर किया वीडियो  
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अमेरिका के डलास शहर में होली सेलिब्रेशन के लिए शामिल हुए. इस दौरान अभिनेता ने  कार्यक्रम का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'इंस्टाग्राम' पर  शेयर किया.  इस वीडियो में कार्तिक भीड़ को देख अपनी कार के ऊपर चढ़े हुए हैं. साथ ही वह रंगों से सारोबार अपनी फिल्म 'भूल भुलैया' का हुक स्टेप भी कर रहे हैं. 

वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'विदेश में देश वाली फीलिंग आ रही है. मैं अमेरिका पहली बार आया हूं और बेइंतहा प्यार देखकर मुझे विश्वास नहीं हुआ. इतने सारे प्यार के लिए बहुत धन्यवाद डलास. ये वाली होली हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी'. 

कार्तिक को देख फैंस हुए पागल  
डालास में कार्तिक को होली मनाते देख उनके फैंस की भीड़ लग गई .वहीं  इस मौके पर एक्टर को देख भीड़ जोर-जोर से चिल्लाकर उन्हें घेरने लगी. वहीं कार्तिक भी विदेश में मिल रहे प्यार को देख काफी खुश नजर आए. इस दौरान फैंस और एक्टर के बीच काफी उत्साह देखने को मिला. 

कार्तिक का वर्कफ्रंट 
वहीं अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'शहजादा' रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके अलावा कार्तिक 'भूल भुलैया' सिरीज की तीसरी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं. दरअसल कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था जिसके बाद अब वह इसके तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगे. फैंस कार्तिक की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने बताया बचपन का डरावना सच, पिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़