Shehzada: कार्तिक आर्यन ने लौटाई 'शहजादा' की फीस, जानिए एक्टर को क्यों उठाना पड़ा ऐसा कदम

Shehzada Movie: कार्तिक आर्यन की शहजादा को लेकर खूब चर्चा बनी हुई है. फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. अब खबर आई है कि एक्टर ने अपनी इस फिल्म की फीस लौटा दी है. उन्होंने खुद इसकी वजह का खुलासा भी किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 08:43 PM IST
  • 'शहजादा' की कार्तिक ने वापस कर दी है
  • कार्तिक की फिल्म के लिए फैंस हुए क्रेजी
Shehzada: कार्तिक आर्यन ने लौटाई 'शहजादा' की फीस, जानिए एक्टर को क्यों उठाना पड़ा ऐसा कदम

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. अब शुक्रवार को उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 'शहजादा' में एक बार फिर से पर्दे पर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली है. फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. इसी बीच खबर आई है कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए ली हुई अपनी फीस वापस कर दी है, जिसकी वजह का उन्होंने खुलासा भी किया है.

इस तरह 'शहजादा' के को-प्रोड्यूसर बने Kartik Aaryan

बता दें कि कार्तिक इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा वह इसके प्रोड्यूसर भी हैं. अब कार्तिक ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी फीस पर बात की है. एक्टर ने कहा, 'मैं इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर नहीं जुड़ा था. मैंने इसके लिए फीस ली थी, लेकिन फिर कुछ परेशानियां आ गईं. फिल्म मुश्किलों से जूझ रही तो मैंने आगे बढ़ते हुए प्रोड्यूसर्स से कहा कि मैं पैसे दे देता हूं और इसी तरह मैं फिल्म का को-प्रोड्यूसर बन गया.'

कार्तिक आर्यन ने छोड़ी लगभग पूरी फीस

कार्तिक से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने फीस वापस कर दी है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वह लगभग अपनी पूरी ही फीस छोड़ चुके हैं. उनका कहना है कि इसी तरह के 'शहजादा' का भार कम हो पाया है. कार्तिक ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म 'भूल भुलैया 2' से पहले ही साइन कर ली थी. ये एक एक्शन फिल्म है और इसका बजट भी काफी ज्यादा होना ही था.

'शहजादा' में नजर आए ये सितारे

रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में मनीषा कोइराला, परेश रावल, राजपाल यादव, रोनित रॉय और सनी हिंदुजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. कार्तिक की इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित थे.

ये भी पढ़ें- Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' है फुल पैसा वसूल, फिल्म देख दर्शकों ने ऐसा दिया रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़