Character Dheela 2.0: कार्तिक आर्यन ने स्वैग में दी सलमान खान को टक्कर, आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर!

Character Dheela 2.0: कार्तिक आर्यन का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' रिलीज हो चुका है. इस गाने में कार्तिक एक बार फिर से काफी स्वैग में दिख रहे हैं. रिलीज होते ही एक्टर का ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 09:19 PM IST
  • कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे
  • 'कार्तिक का कैरेक्टर ढीला सॉन्ग रिलीज हुआ है
Character Dheela 2.0: कार्तिक आर्यन ने स्वैग में दी सलमान खान को टक्कर, आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर!

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अब फिल्म का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' भी रिलीज कर दिया गया है. इस सॉन्ग में कार्तिक फिर से काफी स्वैग में नजर आ रहे हैं. इस गाने को रिलीज होते ही लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

Salman Khan को ट्रिब्यूट देने की कोशिश

इसका ओरिजिनल गाना सलमान खान पर फिल्माया गया था. अब कार्तिक ने उन्हीं के स्वैग में उन्हें ट्रिब्यूट देने की कोशिश की है.

इस गाने का ओरिजिनल वर्जन 2011 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में देखने को मिला था, जिसमें जरीन खान भी नजर आई थीं. इस सॉन्ग को आज भी खूब पसंद किया जाता है.

कार्तिक के गाने को मिला दर्शकों का खूब प्यार

अब कार्तिक के इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंसे से लेकर स्टाइल और डांस की भी खूब तारीफें की हैं. कार्तिक के इस गाने को सीजन का पार्टी सॉन्ग माना जा सकता है. गाने को तो खूब प्यार मिल रहा है, अब फिल्म को कैसा रिएक्शन मिलता है ये को वक्त के साथ ही पता चल पाएगा.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि रोहिक धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक एक बार फिर से कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय और राजपाल यादव जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाए दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Aamna Sharif: 40 की उम्र में आमना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़