Satyaprem Ki Katha: रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म पर विवाद, 'पसूरी' गाने को लेकर लोगों ने किया हंगामा

Satyaprem Ki Katha Controversy: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर 'सत्य प्रेम की कथा' रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है. फिल्म के लेकर काफी बज बना हुआ है, लेकिन जब से 'पसूरी' का टीजर के सामने आया है, जमकर हंगामा हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 26, 2023, 09:58 AM IST
  • विवादों में फंसी कार्तिक-कियारा की फिल्म
  • 29 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Satyaprem Ki Katha: रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म पर विवाद, 'पसूरी' गाने को लेकर लोगों ने किया हंगामा

नई दिल्ली:Satyaprem Ki Katha Controversy: बी टाउन एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) इन दिनों चर्चा में है. जब से लोगों के फिल्म का ट्रेलर देखा है, तब से फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज के पहले ही विवादों में फंस गई है. ये विवाद फिल्म के नए गाने को लेकर हो रहा है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

विवादों में सत्या और कथा की लव स्टोरी

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' से धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लेकिन हाल में ही फिल्म को लेकर विरोध भी होने लगा है.  इसकी वजह है फिल्म का 'पसूरी'गाना. फिल्म के इस गाने के टीजर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है. पाकिस्तानी हिट गाने के फैंस इस गाने के रीमिक्स को बनाने वालों की सजा की मांग कर रहे हैं. इसके ओरिजिनली को अली सेठी और शाए गिल ने गाया है, जिसे लोगों का काफी प्यार मिला है.

ट्रेलर को मिला प्यार

वहीं फिल्म के ट्रेलर और बाकी गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. लेकिन पसूरी का रीमिक्स लोगों को हजम नहीं हो रहा है. खास कर पाकिस्तानी दर्शक इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

लोगों को इतने फेमस गाने का रीमिक्स वर्जन हजम नहीं हो रहा है. यह पहली बार नहीं जब लोगों ने सिनेमा के इश रीमिक्स ट्रेंड पर सवाल उठाए हों.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में  रिलीज होने वाली है. वहीं रिलीज से पहले हुए इस विवाद से मेकर्स परेशान हो गए हैं.  बता दें कि 'सत्य प्रेम की कथा' कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, गजराज राव, शिखा तलसानिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:  Arjun Kapoor Birthday: छोटी उम्र में माता-पिता के तलाक से टूट गए थे अर्जुन कपूर, इस कारण बढ़ गया था 140 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़